Create

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने के बाद इंग्लैंड के कप्तान ने दी प्रतिक्रिया

England v South Africa - 3rd Royal London Series One Day International
England v South Africa - 3rd Royal London Series One Day International

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का पहला मैच गंवाने के बाद शानदार वापसी करने वाली इंग्लैंड के फैंस के लिए निराश करने वाली खबर है। दोनों देशों के बीच का तीसरा वनडे बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया और इसे रद्द घोषित करना पड़ा। बारिश के कारण दोनों कप्तानों ने ट्रॉफी आपस में शेयर की। मैच रद्द होने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बटलर ने कहा,

यह अच्छा विकेट था और मैच बराबरी का था। यदि पूरा मैच हुआ होता तो यह काफी अच्छा होता। अब हमें बैठकर यह देखना होगा कि बेन स्टोक्स के बिना हमारे लिए विश्व कप में चीजें कैसी होने वाली हैं। वह एक वर्ल्ड क्लास ऑल राउंडर हैं। रीस ने शानदार काम किया है और उन्हें इस तरह विकेट लेते देखना अच्छा लग रहा है। उन्हें फिट रहते और खेलते हुए देखकर अच्छा लग रहा है। जब भी आप किसी खिलाड़ी को खोते हैं तो आप एक दौर से गुजरते हैं। हमें मालूम है कि हम कहां थे। हम भारत में होने वाले विश्व कप की तैयारी करना चाहते हैं और इसे जीतना चाहते हैं। कई बल्लेबाज अच्छी पिचों की उम्मीद कर रहे हैं।

ऐसा रहा था पहले दो वनडे मैचों का हाल

इंग्लैंड को पहले वनडे में 62 रनों से हार मिली थी। 334 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लिश टीम शानदार शुरुआत के बावजूद केवल 271 रन ही बना सकी थी। दूसरे वनडे में भी बारिश का प्रभाव देखने को मिला था। 29 ओवरों के मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम केवल 83 रनों के स्कोर पर सिमट गई थी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 201 रन बनाए थे जिसमें लियाम लिविंगस्टोन ने सर्वाधिक 38 रनों का योगदान दिया था। गेंदबाजी में आदिल रशीद ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment