Create
Notifications

वेस्टइंडीज को इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं 

England v West Indies: Day 5 - First Test #RaiseTheBat Series
वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 4 विकेट से हराकर सीरीज में हासिल की बढ़त
मयंक मेहता
visit

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच साउथैम्पटन में पहला टेस्ट काफी जबरदस्त रहा। मैच के आखिरी दिन वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 4 विकेट से हराते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई । इंग्लैंड ने पहली पारी में 204 और दूसरी पारी में 313 रन बनाए, तो वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 318 और दूसरी पारी में 200-6 का स्कोर करते हुए इस मैच को अपने नाम किया।

कोरोना वायरस के बाद हुई यह पहली सीरीज हैं और इसी वजह से पूरे विश्व की नजर इस मैच पर थी। वेस्टइंडीज ने मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को चारों खाने चित किया। शैनन गेब्रियल को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। वेस्टइंडीज की जबरदस्त जीत के बाद ट्विटर पर काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली है।

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को पहले टेस्ट में 4 विकेट से शिकस्त दी, सीरीज में 1-0 की बनाई बढ़त

आइए नजर डालते हैं वेस्टइंडीज को लेकर किसने क्या कहा:

(वापसी के बाद पहला मैच हमारे नाम रहा। टीम की तरफ से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला और हम जीतना डिजर्व करते थे, टीम को जीत के लिए बधाई)

(वेस्टइंडीज के टेस्ट क्रिकेट में अच्छा करने से क्रिकेट काफी बेहतर हो जाता है। वेस्टइंडीज को जीत के लिए बधाई।)

(वेस्टइंडीज को जीत के लिए बहुत-बहुत बधाई। ब्लैकवुड ने चौथी पारी में बेहतरीन पारी खेली और वेस्टइंडीज ने दिखाया कि कैसे किया जाता है, जेसन होल्डर ने शानदार तरीके से टीम की कप्तानी की)

(टेस्ट क्रिकेट मैटर्स, विदशों में जीतने मायना रखता है। वेस्टइंडीज का टेस्ट क्रिकेट में अच्छा करना मायने रखता है। टेस्ट मैच की वापसी देखकर और वेस्टइंडीज की जीत देखकर अच्छा लगा। वेस्टइंडीज टीम का बेहतरीन प्रदर्शन)

(दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों द्वारा ऑलराउंड प्रदर्शन देखने को मिला। ब्लैकवुड ने मुश्किल स्थिति में महत्वपूर्ण पारी खेली और वेस्टइंडीज को जीत दिलाई। यह काफी जरूरी जीत थी)

(वेस्टइंडीज टीम को बधाई। उन्होंने संयम और शानदार स्किल्स के साथ मैच को खेला। जेसन होल्र की शानदार कप्तानी)

(ब्लैकवुड दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने तब आए, जब टीम का स्कोर 27-3 था औऱ पहली पारी में खराब शॉट खेलने के कारण टीम में उनकी जगह पर सवाल उठ रहे थे। हालांकि 85 रनों की बेहतरीन पारी खेली ब्लैकवुड ने।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now