Create
Notifications

इंग्लैंड के दिग्गज की हुई वापसी, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम का ऐलान

England v India - 2nd Royal London Series One Day International
England v India - 2nd Royal London Series One Day International
reaction-emoji reaction-emoji
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) की पुरुष टीम के चयन पैनल ने मंगलवार से दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ रॉयल लंदन एकदिवसीय मैचों और इस महीने के अंत में शुरू होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया। दोनों टीमों में 15-15 नामों को रखा गया है। ट्विटर पर ईसीबी ने इस बारे में जानकारी प्रदान की।

वनडे और टी20 सीरीज में तीन-तीन मुकाबले खेले जाने हैं। सबसे पहले एकदिवसीय सीरीज खेली जाएगी। बाद में टी20 प्रारूप के मुकाबले खेले जाने हैं। इस समर इंग्लैंड के चार टेस्ट मैचों में प्रभावशाली शुरुआत करने के बाद पहली बार डरहम के तेज गेंदबाज मैथ्यू पॉट्स को एकदिवसीय टीम में शामिल किया गया है।

यॉर्कशायर के स्पिनर आदिल राशिद ने भारत के खिलाफ श्रृंखला से बाहर होने के बाद दोनों टीमों में वापसी की। आदिल राशिद निजी कारणों से भारत के खिलाफ सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं थे। यॉर्कशायर के बल्लेबाज जोनाथन बेयरस्टो को भारत के खिलाफ श्रृंखला के लिए आराम दिए जाने के बाद टी20 टीम में शामिल किया गया है।

15 strong ODI squad 🏏14 strong IT20 squad 🏏🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 #ENGvSA 🇿🇦

इंग्लैंड की वनडे टीम

जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, ब्राइडन कार्स, सैम करन, लियाम लिविंगस्टोन, क्रैग ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली।

इंग्लैंड की टी20 टीम

जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, हैरी ब्रूक, सैम करन, रिचर्ड ग्लीसन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जेसन रॉय, फिल साल्ट, रीस टॉपली, डेविड विली।

एकदिवसीय सीरीज की शुरुआत 19 जुलाई से होगी। टी20 सीरीज का पहला मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा और अंतिम मैच 31 जुलाई को खेला जाना है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...