Create
Notifications

टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड से कई टीमें डरेगीं, पूर्व कप्तान ने दिया बयान

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
Nitesh

पूर्व कप्तान पॉल कॉलिंगवुड (Paul Collingwood) का मानना है कि टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड (England Cricket Team) से कई टीमें डरेंगी। कॉलिंगवुड की कप्तानी में ही 2010 में इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। हालांकि उनका मानना है कि इंग्लैंड की ये टीम उस टीम से ज्यादा बेहतर है।

पॉल कॉलिंगवुड ने कहा "इस वर्ल्ड कप में कई टीमें हमसे डरेंगी। क्योंकि पिछले कुछ सालों से हमारा फॉर्म काफी जबरदस्त रहा है। नंबर एक से लेकर 11 तक हमारे पास कई सारे मैच विनर्स हैं जो अपने बल्ले से टीम को मैच जिता सकते हैं। 2010 के मुकाबले ये टीम काफी अलग है।"

इंग्लैंड के असिस्टेंट कोच ने आगे कहा "2010 की टीम ऐसी थी जिसने आखिरी मोमेंट में आकर लय पकड़ ली थी और टीम चयन में हमने कुछ रिस्क भी लिए थे। हमें पता था कि किस तरह की क्रिकेट खेलनी है। हालांकि मेरे हिसाब से ये टीम ज्यादा बेहतर तरीके से तैयार है।"

ये भी पढ़ें: मोहम्मद नबी ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की तैयारियों को लेकर दिया बयान

आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम 2015 वर्ल्ड कप से काफी जल्द बाहर हो गई थी लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी तैयारियों को जबरदस्त तरीके से पुख्ता किया और एक शानदार टीम बनकर उभरे। 2019 में पहली बार इंग्लैंड ने वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीता।

इंग्लैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए फेवरिट मानी जा रही है

इस साल भारत में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है और इंग्लैंड को उसके लिए फेवरिट माना जा रहा है। भारतीय टीम के खिलाफ वर्तमान सीरीज में इंग्लैंड ने भारत को कड़ी टक्कर दी है। उनकी टीम में एक से बढ़कर एक कई जबरदस्त प्लेयर हैं जो अपने दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं। इंग्लिश टीम के पास ऑलराउंडर्स की भरमार है।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज भारतीय खिलाड़ी और उनके हमशकल्स, देखकर रह जाएंगे हैरान


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...