Create

एलेक्स हेल्स की इंग्लैंड टीम में वापसी को लेकर कप्तान इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान

Nitesh
एलेक्स हेल्स
एलेक्स हेल्स

इंग्लैंड के लिमिटेड ओवर्स टीम के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने एलेक्स हेल्स (Alex Hales) की वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एलेक्स हेल्स की वापसी के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं लेकिन टॉप ऑर्डर में इतने बेहतरीन खिलाड़ी हमारे पास मौजूद हैं कि उनकी वापसी की राह आसान नहीं रहने वाली है।

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरूआत से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में इयोन मोर्गन से एलेक्स हेल्स की वापसी को लेकर सवाल पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा "जब आप उन्हें देखते हैं तो वो दुनियाभर में अच्छा परफॉर्मेंस करते हैं। वो एक बहुत ही अच्छे प्लेयर हैं। लेकिन अगर आप हमारी टीम को देखें तो जो खिलाड़ी हमारे पास मौजूद हैं वो काफी बेहतरीन हैं। मेरे हिसाब से आप जितना दिन टीम से दूर रहेंगे उतने ही दिन आपकी वापसी की संभावना घटती जाएगी।"

ये भी पढ़ें: केन विलियमसन का बड़ा बयान, कहा भारत की सेकेंड फेवरिट टीम होना काफी शानदार बात है

इयोन मोर्गन के मुताबिक इंग्लैंड का बेंच स्ट्रेंथ इस वक्त काफी मजबूत है और टीम में जगह बनाने के लिए काफा प्रतिस्पर्धा होती है।

एलेक्स हेल्स पर 2019 वर्ल्ड कप से पहला लगा था बैन

आपको बता दें कि एलेक्स हेल्स मार्च 2019 से ही इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे हैं। प्रतिबंधित दवा का सेवन करने की वजह से उनके ऊपर बैन लगा दिया गया था। वर्ल्ड कप से ठीक पहले उनके खिलाफ ये कार्रवाई हुई थी और तब से लेकर अभी तक वो टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं।

हाल ही में हेल्स ने टी20 ब्लास्ट में जबरदस्त पारी खेली थी। नॉटिंघमशायर की तरफ से खेलते हुए एलेक्स हेल्स ने 24 गेंद पर 11 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 60 रन बनाए और अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें: WTC Final के बाद डेविड वॉर्नर ने केन विलियमसन और विराट कोहली को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment