Create

केन विलियमसन का बड़ा बयान, कहा भारत की सेकेंड फेवरिट टीम होना काफी शानदार बात है

Nitesh
जीत के बाद केन विलियमसन
जीत के बाद केन विलियमसन

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल में जीत हासिल करने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। विलियमसन ने इस बात के लिए खुशी जताई कि भारतीय टीम के हारने के बावजूद न्यूजीलैंड की ये जीत भारत में भी सेलिब्रेट की गई। केन विलियमसन ने उम्मीद जताई कि न्यूजीलैंड लगातार भारत के लोगों की सेकेंड फेवरिट टीम बनी रहेगी।

भारतीय फैंस टीम के हारने से निराश जरूर थे लेकिन कई लोगों ने न्यूजीलैंड टीम को मुबारकबाद भी दी। ट्विटर पर न्यूजीलैंड की जीत काफी ट्रेंड में रही। केन विलियमसन ने मैच के बाद मीडिया से बात की।

उन्होंने कहा "भारत की सेकेंड फेवरिट टीम होना काफी शानदार बात है। मैं उम्मीद करता हूं कि इसी तरह ये चलता रहे। ये काफी अच्छी चीज है कि फाइनल मैच बेहतरीन खेल भावना के साथ खेला गया और काफी कड़ा मुकाबला दोनों टीमों के बीच हुआ।"

ये भी पढ़ें: "मुझे कोई हैरानी नहीं होगी अगर अफगानिस्तान की टीम पाकिस्तान को टी20 क्रिकेट में हरा दे"

केन विलियमसन ने भारतीय टीम का आभार प्रकट किया

केन विलियमसन ने मुकाबले के बाद कहा "मैं विराट और भारतीय टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारी टीम ने जो दिल दिखाया वो काबिले तारीफ था। यह पहली बार है जब हम एक विश्व खिताब लेकर आए हैं"।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने फाइनल मुकाबले में भारत को 8 विकेटों से हराया और ये आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम की। भारत से मिले 139 रनों के लक्ष्य को कीवी टीम ने अंतिम सेशन में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। इसके साथ ही वो वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप जीतने वाली पहली टीम बन गए हैं। न्यूजीलैंड की टीम लगातार दो वर्ल्ड कप में फाइनल मुकाबला हार चुकी थी लेकिन इस फाइनल मैच में उन्होंने कोई गलती नहीं की।

ये भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का कोच बनाए जाने को लेकर सचिन तेंदुलकर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment