"मुझे कोई हैरानी नहीं होगी अगर अफगानिस्तान की टीम पाकिस्तान को टी20 क्रिकेट में हरा दे"

Nitesh
हजरतुल्लाह जजई - फोटो क्रेडिट: पेशावर जाल्मी
हजरतुल्लाह जजई - फोटो क्रेडिट: पेशावर जाल्मी

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी रमीज राजा ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) और पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के बीच टी20 मैचों का आयोजन हो और इसमें पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़े तो फिर उन्हें कोई हैरानी नहीं होगी।

दरअसल पीएसएल 2021 में अफगानिस्तान के कई प्लेयर हिस्सा ले रहे हैं। हजरतुल्लाह जजई, नजीबुल्लाह जादरान और राशिद खान जैसे दिग्गज खिलाड़ी पाकिस्तान की टी20 लीग में खेल रहे हैं। इन खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस से रमीज राजा काफी प्रभावित हुए हैं।

मंगलवार को पेशावर जाल्मी की तरफ से खेलते हुए हजरतुल्लाह जजई ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। जजई ने सिर्फ 44 गेंद पर छह चौके और चार छक्के की मदद से 66 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

ये भी पढ़ें: "WTC Final में जीत हासिल करने के लिए न्यूजीलैंड टीम कॉलिन डी ग्रैंडहोम या काइल जैमिसन को प्रमोट कर सकती है"

अफगानिस्तान की टीम टी20 में पाकिस्तान को हरा सकती है - रमीज राजा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर रमीज राजा ने अफगानिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "पाकिस्तान के फैंस ने इससे पहले हजरतुल्लाह जजई को ज्यादा नहीं देखा था। अफगानिस्तान टीम में उनकी तरह कुछ और खिलाड़ी भी हैं। इस्लामाबाद यूनाईटेड की टीम में तीन ऐसे प्लेयर थे जो इस वक्त पाकिस्तान टीम का हिस्सा हैं। पाकिस्तान के टी20 टीम के उप कप्तान शादाब खान समेत उन तीनों गेंदबाजों ने जजई को गेंदबाजी की लेकिन उनमें से कोई भी सफल नहीं हो सका। हजरतुल्लाह का टेंपरामेंट काफी शानदार है। यही एट्टीट्यूड अफगानिस्तान टीम को खतरनाक बनाती है। अगर पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच दो टी20 मैचों का आयोजन हो और उसमें अफगानिस्तान पाकिस्तान को हरा दे तो मुझे कोई हैरानी नहीं होगी।"

ये भी पढ़ें: "अगर भारतीय टीम को WTC Final में जीत हासिल करनी है तो न्यूजीलैंड को लगभग 4 रन प्रति ओवर के हिसाब से टार्गेट देना होगा"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now