Create

"WTC Final में जीत हासिल करने के लिए न्यूजीलैंड टीम कॉलिन डी ग्रैंडहोम या काइल जैमिसन को प्रमोट कर सकती है"

Nitesh
काइल जैमिसन
काइल जैमिसन

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) में कमेंट्री कर रहे न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डूल ने कहा है कि कीवी टीम जीत हासिल करने के लिए कॉलिन डी ग्रैंडहोम और काइल जैमिसन जैसे खिलाड़ियों को बल्लेबाजी में प्रमोट भी कर सकती है। हालांकि साइमन डूल ने ये भी कहा कि न्यूजीलैंड की टीम अपने आपको ऐसी पोजिशन में कतई नहीं रखना चाहेगी जहां से वो मैच हार जाएं।

आईसीसी की तरफ से ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में साइमन डूल ने कहा कि अगर न्यूजीलैंड के जीतने के चांस बनते हैं तो फिर वो आक्रामक अंदाज में बैटिंग करने वाले खिलाड़ियों को ऊपर भेज सकते हैं।

उन्होंने कहा "अगर न्यूजीलैंड को चांस मिला तो वो निश्चित तौर पर जीत के लिए जाएंगे। वे अपने आपको ऐसी पोजिशन में नहीं रखेंगे जहां से उन्हें हार का सामना करना पड़े। लेकिन अपने आपको मौका देने के लिए वो कॉलिन डी ग्रैंडहोम या फिर काइल जैमिसन को प्रमोट कर सकते हैं। कोई भी टीम ऐसी स्थिति में नहीं होना चाहती है जहां से वो टेस्ट मैच हार जाएं।"

ये भी पढ़ें: सोनू सूद से फैन ने की केन विलियमसन को पवेलियन भेजने की मांग, मिला जबरदस्त जवाब

कॉलिन डी ग्रैंडहोम और काइल जैमिसन अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं

आपको बता दें कि कॉलिन डी ग्रैंडहोम और काइल जैमिसन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में जरूरत पड़ने पर ये खिलाड़ी आक्रामक अंदाज में तेजी से रन बना सकते हैं और कीवी टीम को जीत दिला सकते हैं।

इससे पहले कीवी ऑलराउंडर जिमी नीशम ने कहा था कि अगर न्यूजीलैंड भारतीय टीम को 170-200 के लीड पर समेट दे तो उनके पास ऐसे बल्लेबाज हैं जो तेजी से रन बनाकर जीत दिला सकते हैं। जिमी नीशम के मुताबिक न्यूजीलैंड की टीम अपने लिए कम से कम 50 ओवर बचाकर रखना चाहेगी ताकि वो निर्धारित लक्ष्य को हासिल कर सकें।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका दौरे की जमकर तैयारी कर रहे हैं मनीष पांडे, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment