Create

श्रीलंका दौरे की जमकर तैयारी कर रहे हैं मनीष पांडे, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

मनीष पांडे
मनीष पांडे
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) श्रीलंका दौरे के लिए इस वक्त जमकर तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो जिम में कड़ी ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। मनीष पांडे इस अहम दौरे के लिए अपने आपको पूरी तरह से फिट रखना चाहते हैं।

श्रीलंका दौरे के लिए मनीष पांडे को भी भारतीय टीम में चुना गया है। मिडिल ऑर्डर में वो टीम के लिए एक अहम भूमिका निभा सकते हैं। इस वक्त वो बाकी खिलाड़ियों के साथ मुंबई में अपना क्वांरटीन पूरा कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वो जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: "WTC Final में इस वक्त न्यूजीलैंड का पलड़ा जरूर भारी है लेकिन उनकी बैटिंग भी धराशायी हो सकती है"

मनीष पांडे ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की

उन्होंने दो तस्वीर शेयर की। पहली तस्वीर में वो पोज दे रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में ट्रेनिंग कर रहे हैं। कैप्शन में मनीष पांडे ने लिखा "अगर आप थक गए हैं तो फिर आराम करना सीखिए काम को छोड़ना नहीं।"

इससे पहले विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन का भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो होटल के अंदर ही अपनी ट्रेनिंग कर रहे थे। बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में संजू सैमसन स्ट्रेंथ बेस्ड ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे थे।

आपको बता दें कि श्रीलंका दौरे के लिए पूरी तरह से अलग भारतीय टीम का चयन किया गया है। इस टीम का कप्तान शिखर धवन और उप कप्तान भुवनेश्वर कुमार को बनाया गया है। वहीं टीम में कृष्णप्पा गौतम, चेतन सकारिया, देवदत्त पडीक्क्ल, ऋतुराज गायकवाड़ और नितीश राणा जैसे नए खिलाड़ी भी शामिल किये गए हैं।

ये भी पढ़ें: यूनिस खान पाकिस्तान के बैटिंग कोच पद से हटे, बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...