Create

सोनू सूद से फैन ने की केन विलियमसन को पवेलियन भेजने की मांग, मिला जबरदस्त जवाब

Nitesh
केन विलियमसन आउट होने के बाद पवेलियन लौटते हुए
केन विलियमसन आउट होने के बाद पवेलियन लौटते हुए

पिछले साल हुए लॉकडाउन के बाद से अभिनेता सोनू सूद ने कई लोगों की मदद की है। सोनू सूद ने अपने खर्चे पर लोगों को उनके घर तक पहुंचाया और यहां तक कि कई लोगों के खाने - पीने और दवाई का भी इंतजाम किया। यही वजह है कि वो अब लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर हो गए हैं।

सोनू सूद ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं और जो भी उन्हें ट्वीट करता है उसका वो जवाब जरूर देते हैं। कई लोग मदद के लिए ट्विटर पर ही सोनू सूद से गुहार लगाते हैं। हालांकि अब सोनू सूद से एक दिलचस्प डिमांड की गई है और उसका जवाब भी उन्होंने शानदार अंदाज में दिया है।

दरअसल इस वक्त इंग्लैंड में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। भारत ने पहली पारी में 217 रन बनाए जिसके जवाब में कीवी टीम ने 249 रन बनाकर 32 रनों की बढ़त हासिल कर ली।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका दौरे की जमकर तैयारी कर रहे हैं मनीष पांडे, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

न्यूजीलैंड की पारी के दौरान एक छोर से दूसरे बल्लेबाज तो आउट हो रहे थे लेकिन कीवी कप्तान केन विलियमसन दूसरे छोर पर टिके हुए थे। ऐसे में एक फैन ने सोनू सूद से गुहार लगाई कि वो विलियमसन को पवेलियन भेज दें। इसके जवाब में उन्होंने कहा "हमारी टीम में ऐसे दिग्गज हैं जो खुद ही भेज देंगे।देखा, गया ना।"

केन विलियमसन 49 रन बनाकर इशांत शर्मा का शिकार बने

आपको बता दें कि केन विलियमसन इस मुकाबले में 49 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। हालांकि इससे पहले उन्होंने 177 गेंदों का सामना किया। वो 8वें विकेट के रूप में आउट हुए और इशांत शर्मा ने उनका विकेट चटकाया।

ये भी पढ़ें: यूनिस खान पाकिस्तान के बैटिंग कोच पद से हटे, बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment