WTC Final के बाद डेविड वॉर्नर ने केन विलियमसन और विराट कोहली को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
केन विलियमसन और डेविड वॉर्नर
केन विलियमसन और डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में जीत हासिल करने के लिए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को बधाई दी है। इसके अलावा उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की भी काफी तारीफ की है।

न्यूजीलैंड ने भारत को हराकर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेटों से हराया और ये आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम की। भारत से मिले 139 रनों के लक्ष्य को कीवी टीम ने अंतिम सेशन में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। इसके साथ ही कीवी टीम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप जीतने वाली पहली टीम बन गई है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई और रिजर्व डे पर आखिरी सेशन में जाकर मैच का नतीजा निकला। कीवी टीम ने लगातार दो वर्ल्ड कप फाइनल में हारने के बाद इस फाइनल में जीत हासिल की। टीम के जीतने के बाद चारों तरफ से बधाईयां मिलने लगीं।

ये भी पढ़ें: "मुझे कोई हैरानी नहीं होगी अगर अफगानिस्तान की टीम पाकिस्तान को टी20 क्रिकेट में हरा दे"

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी बधाई

इसी कड़ी में सनराइजर्स हैदराबाद में केन विलियमसन के साथी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने भी कीवी कप्तान को बधाई दी। इसके अलावा उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली का भी जिक्र किया। वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा,

इन दोनों बेहतरीन कप्तानों को काफी ज्यादा श्रेय जाता है। ये काफी कड़ा मुकाबला था। यहां तक कि बारिश ने भी खलल डाला लेकिन इसके बावजूद मैच का नतीजा निकला और न्यूजीलैंड की टीम चैंपियन बनी। ये टेस्ट क्रिकेट के लिए काफी शानदार बात है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को जीतने के लिए केन विलियमसन और उनकी टीम को बधाई।

ये भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का कोच बनाए जाने को लेकर सचिन तेंदुलकर ने दी बड़ी प्रतिक्रि

Quick Links

App download animated image Get the free App now