आईपीएल के आगाज से पहले इयोन मोर्गन की इंजरी को लेकर आया अपडेट

Nitesh
इयोन मोर्गन
इयोन मोर्गन

आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन के आगाज से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने अपनी इंजरी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि उनके हाथ में लगी चोट तेजी से ठीक हो रही है।

इयोन मोर्गन को भारत के खिलाफ पहले वनडे के दौरान चोट लग गई थी और इसकी वजह से वो आखिरी दो मैचों में नहीं खेल पाए थे। उन्हें अपनी अंगुलियों में टांके लगवाने पड़े थे और दो मैचों से बाहर बैठना पड़ा था। इंग्लैंड को सीरीज में 2-1 से हार मिली थी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इयोन मोर्गन ने इंजरी के बारे में दिया बयान

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बात करते हुए इयोन मोर्गन ने अपनी इंजरी के बारे में अपडेट दिया। उन्होंने कहा "एक हफ्ते पहले जो हालात थे उससे अब मैं काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं। इस टांके को कल हटवाने का प्लान है। इसके बाद मुझे आने वाले दिनों और हफ्ते में अपनी बैटिंग पर ध्यान देना है और उसके बाद फील्डिंग की प्रैक्टिस करनी होगी।"

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल से अपना नाम लिया वापस, टीम को लगा बड़ा झटका

इयोन मोर्गन इससे पहले इंग्लैंड टीम के बायो बबल में थे और वहां से फिर केकेआर के बबल में चले गए। केकेआर की टीम आईपीएल 2021 में अपना पहला मुकाबला 11 अप्रैल से खेलेगी। उनका पहला मैच चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ है। मोर्गन ने उम्मीद जताई कि वो पहले मुकाबले तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे।

आपको बता दें कि पिछले सीजन ही इयोन मोर्गन को कोलकाता नाइट राइडर्स का कप्तान बनाया गया था। इससे पहले दिनेश कार्तिक कप्तान थे लेकिन कुछ मैचों में हार के बाद उन्हें हटाकर मोर्गन को ये जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना ने ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाए जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

App download animated image Get the free App now