Create
Notifications

इयोन मॉर्गन ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v Sri Lanka - 2nd ODI
England v Sri Lanka - 2nd ODI
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

इंग्लैंड (England) के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के बाद संतुष्ट नजर आये और उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी। मोर्गन ने कहा कि इंग्लैंड की जीत की व्यापक प्रकृति सकारात्मक थी लेकिन उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि मेहमान टीम की तरफ से ज्यादा प्रतिस्पर्धा ना मिलने से थोड़ी निराशा जरूर हुई। इंग्लैंड ने अपने घर पर श्रीलंका के खिलाफ बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन किया और श्रीलंका की टीम को टी20 के तीनों तथा वनडे सीरीज के दो मैचों में हराया। हालांकि वनडे सीरीज का तीसरा मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो पाया था और इंग्लैंड ने सीरीज 2-0 से अपने नाम की।

फिर भी, मॉर्गन ने कहा कि उनकी टीम ने उनके सामने रखे विरोधियों के खिलाफ वह सब किया जो वे कर सकते थे। सीमित मौकों को देखते हुए आप चाहते हैं कि लोग जितना संभव हो उतना उजागर हों, लेकिन ऐसा आवश्यक रूप से दोनों सीरीज में नहीं हुआ। इसके अलावा जब आप श्रीलंका से खतरे और उनकी योग्यता पर विचार करते हैं - उन्होंने हमें विश्व कप में हराया है और बहुत सारी क्षमताएं और प्रतिभाएं हैं - उन्हें हराना जिस तरह से हमने हराया... यह काफी बड़ा सकारात्मक है।

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 में स्टोक्स और बटलर के खेलने पर संशय बरक़रार

Durham v Essex - LV= Insurance County Championship
Durham v Essex - LV= Insurance County Championship

इंग्लैंड के दो दिग्गज खिलाड़ी जोस बटलर और बेन स्टोक्स की 16 जुलाई से पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाली तीन टी20 मैचों की सीरीज के दौरान उपलब्धता पर संशय बरक़रार है। बटलर श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे के बाद चोटिल होने के कारण बाहर हो गए थे और स्टोक्स आईपीएल 2021 में लगी चोट के कारण बाहर चल रहे थे। हालांकि स्टोक्स हाल ही में काउंटी क्रिकेट खेलते हुए दिखे थे।

हालांकि जब मोर्गन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये सब इस बार पर निर्भर करता है कि दोनों खिलाड़ी कैसा महसूस कर रहे हैं और हम उन्हें पूरी तरह फिट होने के बाद ही वापसी करते हुए देखना चाहते हैं।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now