Create
Notifications

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले इयोन मोर्गन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इयोन मोर्गन
इयोन मोर्गन
Nitesh

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने भारत के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के आगाज से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मोर्गन के मुताबिक भारतीय टीम को उन्हीं के घर में हराना बिल्कुल भी आसान काम नहीं होगा।

सीरीज से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोर्गन ने कहा "हमारे लिहाज से अगर देखें तो इस सीरीज में काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा। वर्ल्ड कप में सात महीने बचे हैं और पता लगेगा कि हम किस पोजिशन में हैं। हम इस वक्त दुनिया की सबसे बेहतरीन टीम में से एक के खिलाफ उनके घर में खेल रहे हैं। इसलिए इंडियन टीम को हराना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा। भारतीय टीम को भारत में हराना काफी मुश्किल काम है।"

ये भी पढ़ें: विराट कोहली का चौंकाने वाला बयान, कहा भारत नहीं ये टीम है टी20 वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार

इयोन मोर्गन ने आईपीएल में खेलने को लेकर भी दिया बड़ा बयान

इससे पहले इयोन मोर्गन ने आईपीएल को लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। मोर्गन ने कहा कि आईपीएल में खेलने से इंग्लैंड टीम को काफी फायदा हुआ है और इससे प्लेयर्स के खेल में काफी सुधार आया।

उन्होंने कहा "निश्चित तौर पर हमें आईपीएल से काफी फायदा हुआ है और हम इसके लिए शुक्रगुजार हैं। हमारे डेवलपमेंट का ये एक अहम हिस्सा रहा है, खासकर 2019 के वनडे क्रिकेट में काफी फायदा हुआ। दो टी20 वर्ल्ड कप और आने वाले हैं और उम्मीद है कि हम आईपीएल में खेलते रहेंगे। ये दुनिया का सबसे बड़ा टी20 टूर्नामेंट है। हमें यहां पर खेलकर काफी अनुभव और कॉन्फिडेंस मिलता है।"

आपको बता दें कि आईपीएल में इयोन मोर्गन समेत कई दिग्गज खिलाड़ी खेलते हैं। मोर्गन आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान हैं।

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में करेंगे डेब्यू, बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...