Create
Notifications

विराट कोहली का चौंकाने वाला बयान, कहा भारत नहीं ये टीम है टी20 वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार

विराट कोहली
विराट कोहली
सावन गुप्ता

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया है। विराट कोहली ने कहा है कि भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को जीतने के लिए इंग्लैंड की टीम फेवरिट है।

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और उसमें उन्होंने ये प्रतिक्रिया दी। कोहली के मुताबिक इंग्लैंड की टीम इस वक्त टी20 में काफी खतरनाक है। कप्तान कोहली ने भारतीय टीम को फेवरिट नहीं बताया। उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता है कि भारत टी20 वर्ल्ड कप के लिए फेवरिट है। मेरे हिसाब से इंग्लैंड की टीम ऐसी होगी जिन्हें हराना काफी मुश्किल होगा। वे इस वक्त नंबर वन टीम हैं और पूरा फोकस उन पर ही रहेगा। अन्य सभी टीमें इस बात पर निर्भर करेंगी कि उनका स्ट्रेंथ कैसा रहता है। जो मैं कह रहा हूं उससे अन्य टीमें भी सहमत होंगी। इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड कप जीतने के लिए फेवरिट है।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें शायद पहले टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह ना मिले

विराट कोहली जरुर भारतीय टीम को वर्ल्ड कप का खिताब दिलाना चाहेंगे

आपको बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम इस बार टी20 वर्ल्ड कप को जरुर जीतना चाहेगी। कोहली की कप्तानी में अभी तक मेन इन ब्लू को आईसीसी के हर टूर्नामेंट में मात मिली है और वो कोई ट्रॉफी नहीं जीत पाए हैं। विराट कोहली के पास सुनहरा मौका है कि वो इस रिकॉर्ड को मिटाए। भारत में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होने से टीम को घरेलू कंडीशंस का काफी फायदा मिलेगा।

इससे पहले इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन और दिग्गज बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा था कि भारतीय टीम काफी कड़ी चुनौती वर्ल्ड कप में पेश करेगी। हालांकि कप्तान कोहली की राय उनसे अलग है।

ये भी पढ़ें: जेसन होल्डर को वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी से हटाया गया, क्रेग ब्रैथवेट को मिली कमान


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...