Hindi Cricket News: टी20 वर्ल्ड कप के बाद अपने भविष्य को लेकर फैसला करेंगे इयोन मोर्गन

इयोन मोर्गन
इयोन मोर्गन

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बाद अपने फ्यूचर को लेकर कोई फैसला कर सकते हैं। मोर्गन अभी 33 साल के हैं और अपने करियर में चोटों से परेशान रहे हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत से पहले पत्रकारों से बातचीत में मोर्गन ने ये बयान दिया। उन्होंने कहा कि मैं ये नहीं कहुंगा कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद मैं संन्यास ले लूंगा। मैं किसी को निराश नहीं करना चाहता हूं। अभी मैं ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप तक खेलता रहुंगा और उसके बाद ही आगे कोई फैसला लूंगा। मोर्गन ने कहा कि इस वक्त हमारी टीम में कई जबरदस्त खिलाड़ी हैं। ऐसी बेहतरीन टीम की कप्तानी करना काफी गौरव की बात है। मुझे लगता है कि हम विश्व कप में कुछ खास कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज भारतीय क्रिकेटर जो शायद अपना आखिरी टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बेन स्टोक्स, जेसन रॉय, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया है। टीम में 5 अनकैप्ड खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। हालांकि मोर्गन का मानना है कि अब इंग्लैंड की टीम में नए खिलाड़ियों का जगह बना पाना काफी मुश्किल है, क्योंकि वर्तमान खिलाड़ी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी टीम काफी मजबूत है। हम हर सीरीज के लिए अपनी बेस्ट इलेवन और 15 सदस्यीय टीम बनाने की कोशिश करेंगे। एक टीम के तौर पर हमें क्या चाहिए ये स्पष्ट रखना होगा।

आपको बता दें कि मोर्गन की कप्तानी में ही इंग्लैंड ने पहली बार वर्ल्ड कप का खिताब जीता है और टी20 वर्ल्ड कप से भी इंग्लिश फैंस को काफी उम्मीदें होंगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment