Create

"इयोन मोर्गन टी20 वर्ल्ड कप के लिए जो रूट को टीम में जरुर लेकर आएंगे"

जो रूट
जो रूट
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज डेविड लॉयड का मानना है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप में जो रूट (Joe Root) की भूमिका काफी अहम रहेगी। उन्होंने कहा कि भले ही रूट इस वक्त भारत के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा ना हों लेकिन वर्ल्ड कप के लिए उनका रोल महत्वपूर्ण रहने वाला है।

डेविड लॉयड के मुताबिक इयोन मोर्गन टी20 वर्ल्ड कप के लिए जो रूट को टीम में लेकर आएंगे। अगर मैं होता तो मैं भी ऐसा ही करता। डेली मेली में लिखे अपने कॉलम में उन्होंने कहा,

लगभग दो सालों से जो रूट ने इंग्लैंड के लिए टी20 मुकाबले नहीं खेले हैं लेकिन अक्टूबर में भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए मैं उन्हें जरुर टीम में लाउंगा। मेरा मानना है कि इयोन मोर्गन भी ऐसा ही करेंगे। जो रूट इंग्लैंड की तरफ से स्पिन गेंद को सबसे बढ़िया खेलते हैं। वो जबरदस्त तरीके से स्वीप लगाते हैं और उनकी गेंदबाजी की अहमियत भी काफी ज्यादा होगी। 2016 के टी20 वर्ल्ड कप में भी ऐसा ही था।

ये भी पढ़ें: टीम सेलेक्शन में बाबर आजम की बात ना सुनने को लेकर शाहिद अफरीदी ने दिया बड़ा बयान

जो रूट को अभी रेस्ट देने का फैसला सही है - डेविड लॉयड

डेविड लॉयड के मुताबिक रूट को अभी रेस्ट देकर सही फैसला लिया गया है क्योंकि उनके ऊपर वर्कलोड ज्यादा रहता है। हालांकि उनकी वापसी जरुर होगी।

जो रूट के ऊपर काफी ज्यादा वर्कलोड रहता है और उन्हें रेस्ट देकर सही फैसला लिया गया है।इंग्लैंड की टीम उन्हें अभी रेस्ट देकर काफी बुद्धिमानी का काम कर रही है और जब कंडीशंस उनके फेवर में होंगे तब उनको टीम में लाया जाएगा।

अगर इंग्लैंड टीम की बात करें तो उनका बैटिंग ऑर्डर काफी मजबूत है। टीम में जेसन रॉय, जोस बटलर, इयोन मोर्गन, जॉनी बेयरेस्टो, डेविड मलान, बेन स्टोक्स और सैम करन जैसे जबरदस्त बल्लेबाज हैं। ऐसे में देखना ये होगा कि क्या रूट को टी20 टीम में जगह मिलती है या नहीं।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के नए खिलाड़ी ने जबरदस्त तरीके से हवा में छलांग लगाते हुए किया रन आउट


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...