Create
Notifications

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मयंक अग्रवाल के बल्ले से रनों की उम्मीद जताते हुए पूर्व खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

मयंक अग्रवाल शुरुआती तीन मैचों में बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं
मयंक अग्रवाल शुरुआती तीन मैचों में बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) से गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ बल्ले के साथ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला आज शाम ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जायेगा।

मयंक ने सीजन एक पहले मैच में 30 से अधिक रन बनाये थे लेकिन अगले दो मैचों में उनके बल्ले से कुछ खास रन नहीं निकले। गुजरात के गेंदबाज मोहम्मद शमी पंजाब के कप्तान के लिए एक बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।

हालाँकि चोपड़ा का मानना है कि मयंक को शमी के खिलाफ दिक्कत नहीं होनी चाहिए क्योंकि दोनों ने पहले एक ही टीम के लिए खेला है। अपने यूट्यूब चैनल पर मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए, चोपड़ा ने मयंक अग्रवाल को लेकर कहा,

मयंक अग्रवाल ने रन नहीं बनाए हैं। वह एक पारी में उमेश यादव द्वारा और दूसरी में मुकेश चौधरी द्वारा आउट किए गए। उनकी एक ही पारी ठीक रही है, इसलिए यह समय है कि वह रन बनाए। उन्होंने मोहम्मद शमी के साथ एक ही टीम के लिए लम्बे समय तक खेला है इसलिए मुझे उम्मीद है कि वह रन बनाएंगे।
youtube-cover

मयंक के जोड़ीदार शिखर धवन भी अभी तक अपनी क्षमता के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। हालाँकि गुजरात टाइटंस के गेंदबाजी विभाग में शामिल गेंदबाजों के खिलाफ उनके आंकड़े अच्छे हैं। इसीलिए दिग्गज कमेंटेटर को उम्मीद है कि धवन आज अच्छा कर सकते हैं। उन्होंने कहा,

अगर आप इन सभी गेंदबाजों के साथ शिखर धवन के आमने-सामने के मुकाबले को देखें, तो आंकड़े अच्छे हैं। वह अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं, लेकिन वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। इसलिए यह मुकाबला अहम होने जा रहा है।

आपको बेयरस्टो को खिलाना होगा - आकाश चोपड़ा

𝐑𝐞𝐚𝐝𝐲 • 𝐒𝐞𝐭 • 𝐑𝐨𝐚𝐫 • 🦁Bair𝙨𝙩𝙤𝙧𝙢 loading… 🌪#PunjabKings #SaddaPunjab #IPL2022 #ਸਾਡਾਪੰਜਾਬ #PBKSvGT @jbairstow21 https://t.co/VoW5CT9Muw

इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो मौजूदा सीजन के शुरूआती मैचों में नहीं थे और उनकी जगह पर पंजाब किंग्स ने भानुका राजपक्षे को मौका दिया, जिन्होंने तूफानी बल्लेबाजी की है। भानुका ने 3 मैचों में 230 से भी ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 87 रन बनाये हैं। हालाँकि अब बेयरस्टो आ चुके हैं और उन्हें शामिल करने के लिए राजपक्षे की जगह खतरे में पड़ सकती है।

आकाश चोपड़ा का मानना है कि श्रीलंकाई बल्लेबाज को बाहर कर बेयरस्टो को शामिल करना चाहिए। उन्होंने तर्क देते हुए कहा,

बेयरस्टो उपलब्ध हैं और मुझे लगता है कि वह खेलेंगे। भानुका राजपक्षे ने अब तक जो कुछ भी किया, उसने अच्छा किया, लेकिन आप अब कहीं और देखना चाहेंगे। जब आपके पास बेयरस्टो हो तो आपको उन्हें खिलाने की जरूरत है क्योंकि वह एक गेम-चेंजर हैं। वह जिस दिन चल गए, वह 70-80 या शतक भी बना सकते हैं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...