फाफ डू प्लेसी के सिर में चोट के बाद हुई याददाश्त में समस्या

पाकिस्तान सुपर लीग के मैच में सिर में चोट लगने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी फाफ डू प्लेसी (Faf Du Plessis) का बयान आया है। डू प्लेसी ने कहा है कि वह ठीक हैं और तेजी से रिकवर कर रहे हैं और जल्दी ही वापस मैदान पर आने के लिए कोशिश कर रहे हैं। क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए फील्डिंग करते हुए वह अपनी टीम के ही मोहम्मद हसनैन से बाउंड्री लाइन पर टकरा गए थे। उन्होंने कहा कि कनक्शन से मेमोरी लोस हुआ था।

फाफ डू प्लेसी ने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि सभी को मैसेज और सपोर्ट के लिए धन्यवाद। मैं होटल में वापस आ गया हूँ और रिकवर कर रहा हूँ। मेमोरी लोस के साथ कनक्शन हुआ था लेकिन अब मैं ठीक हूँ। आशा करता हूँ कि जल्दी ही मैदान पर वापसी करूँगा। ढेर सारा प्यार।

उल्लेखनीय है कि पेशावर जाल्मी के खिलाफ फील्डिंग करते हुए फाफ डू प्लेसी गेंद को रोकने का प्रयास करते हुए मोहम्मद हसनैन से टकरा गए थे। उनके सिर में चोट लगी थी और अस्पताल में ले जाया गया। पहली पारी में हुई इस भिड़ंत के बाद उन्होंने मैच में आगे भाग नहीं लिया। सातवें ओवर में यह घटना हुई थी।

दक्षिण अफ़्रीकी खिलाड़ी ने 11 जून को क्वेटा के लिए इस्लामाबाद के खिलाफ मैच में बैटिंग करते हुए महज 5 रन बनाए थे। हालांकि आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए डू प्लेसी जबरदस्त फॉर्म में थे। 7 मैचों में उन्होंने 320 रन बनाए थे। पीएसएल में चोट के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी ट्विटर पर फाफ डू प्लेसी को जल्दी ठीक होने के लिए विश किया।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान सुपर लीग इस साल मार्च में कोरोना वायरस के कारण बीच में स्थगित कर दिया गया था। बाद में काफी विचार के बाद इसे फिर से 9 जून से यूएई के अबुधाबी में फिर से शुरू किया गया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma