Create
Notifications

ग्लेन मैक्सवेल के शादी समारोह की वजह आरसीबी टीम को मिली बड़ी मदद, फाफ डू प्लेसी का बड़ा बयान

फाफ डू प्लेसी अपनी पत्नी के साथ (Photo Credit - RCB Twitter)
फाफ डू प्लेसी अपनी पत्नी के साथ (Photo Credit - RCB Twitter)
reaction-emoji
Nitesh

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) ने टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के शादी समारोह को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस समारोह की वजह से टीम के सभी खिलाड़ी पिछले मैच में मिली हार को भुला पाए और ये टीम के लिए काफी अच्छी बात है।

दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। टीम राजस्थान के खिलाफ 145 रनों के टार्गेट का पीछा नहीं कर पाई थी और मात्र 115 रनों पर ही सिमट गई थी। इस हार से टीम के खिलाफ काफी दुखी थे। हालांकि ग्लेन मैक्सवेल के वेडिंग रिस्पेशन से खिलाड़ियों का ध्यान जरूर इस हार से हटा होगा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन की शादी के एक महीने पूरे होने के उपलक्ष्य में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। बॉयो-बबल के अंदर ही इस पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें पूरी आरसीबी की टीम ने हिस्सा लिया था।

खिलाड़ियों ने पार्टी का पूरा लुत्फ उठाया - फाफ डू प्लेसी

आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसी का कहना है कि इस पार्टी की वजह से खिलाड़ियों को उस हार से अपना ध्यान भटकाने में मदद मिली। उन्होंने कहा मैक्सी और विनी के शादी सेलिब्रेशन का सबने लुत्फ उठाया। रंगीन कपड़ों में सबने काफी डांस किया। इससे उस रात मिली हार से ध्यान हटा होगा जो टीम के लिए काफी जरूरी है।"

आपको बता दें कि मैक्सवेल ने इंडियन प्रीमियर लीग का वर्तमान सीजन शुरु होने से ठीक पहले ही भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी से शादी की थी। उन्होंने शादी के लिए ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे को भी मिस किया था और इसी वजह से आईपीएल के शुरूआती मैचों का भी वो हिस्सा नहीं थे।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...