Create
Notifications

फाफ डू प्लेसी ने केकेआर के खिलाफ अपनी धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सलामी बल्लेबाज फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) ने केकेआर (KKR) के खिलाफ अपनी धुआंंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो इस मुकाबले में काफी लय में थे और इसी वजह से उन्होंने इतनी बेहतरीन बल्लेबाजी की।

फाफ डू प्लेसी ने केकेआर के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली और सीएसके को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया। मैच के बाद उन्होंने कहा,

मैं काफी बेहतरीन लय में था। पिछले मुकाबले से चीजें बेहतर होनी शुरु हुई थीं और उससे एक कदम बढ़कर मैंने परफॉर्म किया। डिपेंड करता है कि आपके हाथ कितनी अच्छी तरह से चल रहे हैं। स्पिनर्स ने आज बेहतरीन बॉलिंग की, यहां तक कि जडेजा ने भी हमारे लिए जबरदस्त गेंदबाजी की।

फाफ डू प्लेसी ने ऋतुराज गायकवाड़ की भी काफी तारीफ की जिनके साथ मिलकर उन्होंने शतकीय साझेदारी निभाई। उन्होंने कहा,

गायकवाड़ एक जबरदस्त टैलेंटेड इंडियन प्लेयर हैं। उनकी बैटिंग को देखकर काफी अच्छा लगता है और वो टाइमिंग और टेक्निक पर भरोसा रखते हैं। वो लकी हैं कि उन्हें काफी समय से एम एस धोनी की लीडरशिप में खेलने का मौका मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: वीवीएस लक्ष्मण ने एबी डीविलियर्स की धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

फाफ डू प्लेसी ने 95 रनों की जबरदस्त पारी खेली

फाफ डू प्लेसी ने केकेआर के मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने सिर्फ 60 गेंद पर 9 चौके और 4 छक्के की मदद से 95 रनों की नाबाद पारी खेली। ऋतुराज गायकवाड़ ने भी उनका अच्छा साथ दिया और 42 गेंद पर 64 रन बनाए। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 115 रनों की जबरदस्त साझेदारी की।

इन पारियों की बदौलत सीएसके ने 3 विकेट के नुकसान पर 220 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में केकेआर की टीम 19.1 ओवर में 202 रन बनाकर आउट हो गई।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...