Create

फाफ डू प्लेसी ने आरसीबी के साथ अपने पहले आईपीएल सीजन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

फाफ डू प्लेसी और माइक हेसन (Photo Credit - IPLT20)
फाफ डू प्लेसी और माइक हेसन (Photo Credit - IPLT20)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) ने टीम के साथ अपने पहले सीजन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि जब सीजन की शुरूआत में वो टीम का हिस्सा बने थे तो हर किसी से सपोर्ट मांगा था और पूरे आईपीएल (IPL) के दौरान सबने उन्हें काफी सपोर्ट किया। फाफ डू प्लेसी ने हर किसी का धन्यवाद जताया।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में हार के साथ ही आरसीबी की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई और उनका आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया। फाफ डू प्लेसी को विराट कोहली की जगह आरसीबी का कप्तान बनाया गया था लेकिन टीम टाइटल जीतने से एक बार फिर चूक गई।

फाफ डू प्लेसी ने हर किसी को कहा धन्यवाद

टीम के बाहर होने के बाद फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फाफ डू प्लेसी ने अपने पहले सीजन के अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने कहा,

जब मैंने टीम ज्वॉइन किया था तो सबसे पहली चीज यही कही थी कि मुझे पूरे टूर्नामेंट के दौरान सपोर्ट और गाइडेंस चाहिए। मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने टीम के साथ मेरे पहले सीजन में मेरा सपोर्ट किया। इसलिए हर किसी को मेरा आभार है। हमने मैदान में अपनी तरफ से पूरी कोशिश की और पूरे सीजन के दौरान ये देखने को मिला। मैदान के बाहर जो कुछ होता है वो भी मेरे लिए काफी अहम है और मुझे पता है कि हर किसी ने इस कल्चर में अपना बेस्ट वर्जन दिया। हमारे कैंप का माहौल खुशनुमा है।

आपको बता दें कि फाफ डू प्लेसी को आरसीबी ने 7 करोड़ की रकम में खरीदा था और डू प्लेसी ने मैनेजमेंट के भरोसे को सही भी साबित किया। उन्होंने टीम की तरफ से इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment