Create
Notifications

फाफ डू प्लेसी को अहम टूर्नामेंट में आरोन फिंच की जगह बनाया गया कप्तान

South Africa v England - 3rd T20 International
South Africa v England - 3rd T20 International
reaction-emoji
निरंजन

फाफ डू प्लेसी (Faf Du Plessis) को द हंड्रेड टूर्नामेंट के पहले सत्र के लिए नॉर्दन सुपरचार्जर्स में आरोन फिंच (Aaron Finch) के प्रतिस्थापन के रूप में लिया गया है। फिंच की गैरमौजूदगी में वह टीम की कमान संभालेंगे। महिला टीम ने लॉरा वोल्वार्ड्ट की सेवाओं को जोड़ा है। आरोन फिंच सहित कई खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट से नाम वापस लिया है।

फाफ डू प्लेसी ने इस बारे में कहा कि अपने पहले सीज़न में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स का नेतृत्व करना एक वास्तविक सम्मान है। बेन स्टोक्स, आदिल राशिद और क्रिस लिन जैसे कई प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों के साथ खेलना वाकई रोमांचक होगा। मैं अब कुछ सप्ताह के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

टूर्नामेंट के पहले सीजन की अगुवाई में दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड के कई खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। अनुभवी लेग स्पिनर इमरान ताहिर बर्मिंघम फीनिक्स के साथ जुड़ेते हैं जबकि सुने लुअस वेल्श फायर के साथ हैं। ओवल इनविंसिबल्स ने भी दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी शबनीम इस्माइल की ओर रुख किया है, जो रॉसेल हैन्स की जगह लेंगी।

South Africa v England - 3rd T20 International
South Africa v England - 3rd T20 International

एडम मिल्ने और फिन एलेन की न्यूजीलैंड की जोड़ी को बर्मिंघम फीनिक्स ने केन विलियमसन की जगह शामिल किया है। विलियमसन चोट के कारण इवेंट के पहले सीजन में नहीं खेल पाएंगे। सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो मैनचेस्टर ओरिजिनल की टीम में शामिल हैं जबकि रासेल प्रीस्ट को ट्रेंट रॉकेट्स ने एलिस विलानी के प्रतिस्थापन के रूप में चुना है।

शबनम इस्माइल ने टूर्नामेंट को लेकर कहा कि मैं द हंड्रेड में भाग लेने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हूं। लंदन में खेलना वास्तव में खास होगा और मुझे पता है कि मैं अपने सभी दक्षिण अफ्रीकी साथियों के लिए बोल रही हूं, हम वास्तव में यूके में आने और द हंड्रेड के पहले वर्ष में इतिहास बनाने के लिए उत्सुक हैं। खास तौर से मैं 21 जुलाई को द किआ ओवल में प्रतियोगिता के शुरुआती मैच में खेलने के लिए और शायद द हंड्रेड में पहली गेंद फेंकने का इंतजार नहीं कर सकती।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...