खराफ फॉर्म से जूझ रहे बाबर आजम को मिला विस्फोटक बल्लेबाज का साथ, कहा तीसरे मैच में करेंगे वापसी

Australia v Pakistan - Men
Australia v Pakistan - Men's 1st Test: Day 3

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दोनों टेस्ट मैचों में अच्छा नहीं रहा। बाबर आजम दोनों ही मुकाबलों में फ्लॉप रहे और रन बनाने के लिए जूझते नजर आए। इसी वजह से उनकी काफी आलोचना की जा रही है। हालांकि बाबर आजम को टीम के सलामी बल्लेबाज फखर जमान का साथ मिला है। जमान ने कहा है कि बाबर आजम वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं और जल्द ही वो अपना फॉर्म हासिल कर लेंगे।

बाबर आजम का परफॉर्मेंस पिछले साल टेस्ट मैचों में अच्छा नहीं रहा था और वो हर एक मुकाबले में फ्लॉप हुए थे। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बाबर आजम एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए थे। इसी वजह से उनकी काफी आलोचना की जा रही है।

बाबर आजम अगले मैच में करेंगे वापसी - फखर जमान

वहीं फखर जमान ने अपने पूर्व कप्तान का बचाव किया है और कहा है कि वो जल्द ही फॉर्म में लौटेंगे। फखर जमान ने कहा,

बाबर आजम एक वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं लेकिन अच्छा और बुरा दिन हर एक खिलाड़ी के करियर में आता है। मुझे पूरी उम्मीद है कि अगले मैच में वो जरूर वापसी करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ने भी बाबर आजम का बचाव किया था। उन्होंने दूसरे टेस्ट मैच के बाद कहा था,

बाबर आजम शानदार खिलाड़ी हैं। हमें उम्‍मीद है कि उनके बल्‍ले से जल्‍द ही बड़ी पारी निकलेगी। इस (दूसरे टेस्‍ट की दूसरी पारी) पारी में भी उन्‍होंने कड़ा संघर्ष किया और क्रीज पर जो समय बिताया वो काफी सकारात्‍मक रहा। स्‍ट्राइक रोटेट करना, शैली, डिफेंस और शॉट खेलने की क्षमता, सभी ने संकेत दिए कि वो बड़ी पारी खेलने की तैयारी में हैं। मेरे विचार में वो नेट्स पर अच्‍छी बल्‍लेबाजी कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment