Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीेएल को लेकर फैंस ने दिया शानदार आइडिया, इस खिलाड़ी ने गांगुली तक पहुंचा दिया सुझाव

  • कोरोना वायरस के असर को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल कर के लिए टाल दिया गया है
  • आईपीएल के स्थगित होने के बाद फैंस एक से बढ़कर एक आईडिया लेकर आ रहे हैं
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 18 Mar 2020, 18:33 IST

Twitter Image
Twitter Image

कोरोना वायरस का असर पूरी दुनिया पर देखा जा रहा है। इस वायरस के कारण विश्व की सबसे बड़ी टी20 लीग में से एक आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया है। आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। हालांकि जिस तेजी के साथ कोरोना वायरस भारत में अपने पैर पसार रहा है उसे देखकर को यह नहीं कहा जा सकता है कि 15 अप्रैल से आईपीएल शुरू हो पाएगा। वहीं बीसीसीआई के तमाम अधिकारी और सभी फ्रेंचाइजी इस बात को लेकर मंथन कर रहे हैं कि आखिर आईपीएल को कैसे शुरू किया जाए।

खबरों की मानें तो बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिकों ने बीते दिनों एक कांफ्रेंस कॉल पर एक दूसरे से बात की थी जिसमें उन्होंने आईपीएल को शुरूआत करने पर सभी तरह के विकल्पों पर चर्चा की। खबर है कि इस कॉल पर कोई समाधान नहीं निकला है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर फैंस एक से बढ़कर एक आइडिया के साथ आ रहे हैं और सुझाव दे रहे हैं कि आखिर आईपीएल कैसे शुरू हो सकता है। इन सबके बीच एक ट्विट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है जिसमें एक खिलाड़ी ने ब्रैड हॉग को टैग कर आईपीएल को कराने का एक विचार दिया है।

ये भी पढ़े- Hindi Cricket News- महेंद्र सिंह धोनी की भारतीय टीम में वापसी काफी मुश्किल नजर आ रही है- वीरेंदर सहवाग

मोनिका दास नामक एक यूजर ने लिखा,'हाय ब्रैड, क्या आप महिलाओं के टी 20 विश्व कप पर आधारित आईपीएल प्रारूप के साथ सहज होंगे, जिसमें दो ग्रुपों में 4-4 टीमें हो। दोनों गुप्र से अंक तालिका में पहले दो स्थानों पर रहने वाली टीमें सेमीफाइनल खेलें और फिर फाइनल।' इतना ही नहीं इस यूजर ने आगे लिखा कि कुछ वेन्यू पर ही मैच का आयोजन किया जाए ताकि समय बच सके और सही टूर्नामेंट हो सके।


इस पर ब्रैड हॉग ने जवाब दिया,'सहमत, फ्रेंचाइजी टी20 क्रिकेट के लिए एक छोटा टूर्नामेंट करने का रास्ता है। मुझे लगता है कि आईपीएल भारत की आबादी के साथ ही अलग है, इसे दूसरों के लिए अलग स्थिति में रखता है। ये ज्यादा समय खर्च कर सकता है क्योंकि ये भारत की कुछ इंटरनेशनल सीरीज की तुलना में ज्यादा रुचि रखता है।'

Published 18 Mar 2020, 18:32 IST
Advertisement
Fetching more content...