Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News- महेंद्र सिंह धोनी की भारतीय टीम में वापसी काफी मुश्किल नजर आ रही है- वीरेंदर सहवाग

  • महेंद्र सिंह धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के बाद से क्रिकेट खेलते हुए नजर नहीं आए हैं
  • आईपीएल के जरिए वापसी करने वाले थे धोनी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण 15 अप्रैल तक इसे भी स्थगित किया जा चुका है
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 18 Mar 2020, 10:25 IST

 वीरेंदर सहवाग और महेंद्र सिंह धोनी
वीरेंदर सहवाग और महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग को महेंद्र सिंह धोनी की टीम में वापसी काफी मुश्किल नजर आ रही है। धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से किसी भी प्रकार की क्रिकेट नही खेली है और वो आईपीएल के जरिए एक बार फिर मैदान पर वापसी करने वाले थे। अहमदाबाद में रिपोटर्स के साथ बातचीत में सहवाग से धोनी की वापसी को लेकर पूछा गया था। इसको लेकर सहवाग ने कहा,

यह भी पढ़ें: सभी टेस्ट टीमों के खिलाड़ियों द्वारा वनडे में लगाए गए सबसे तेज शतक पर एक नज़र

"धोनी टीम में कहां फिट होंगे? ऋषभ पंत और केएल राहुल जैसे खिलाड़ी फॉर्म में हैं और राहुल का प्रदर्शन तो काफी बेहतरीन चल रहा है। इसी वजह से मुझे कोई कारण नजर नहीं आता कि हमें उनके साथ आगे नहीं बढ़ना चाहिए।"

भारतीय टीम को हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई वनडे और टेस्ट सीरीज में 3-0 और 2-0 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। विराट कोहली का प्रदर्शन भी काफी खराब रहा था और इसको लेकर सहवाग ने कहा,

"विराट कोहली एक क्लास बल्लेबाज हैं, लेकिन ऐसा हर एक महान बल्लेबाज के साथ अलग दशक में हुआ है। सचिन तेंदुलकर, स्टीव वॉ और रिकी पोंटिंग जैसे दिग्गज भी इस दौर से गुजरे हैं। हमें इस बात को मानना होगा कि न्यूजीलैंड वनडे और टेस्ट में हमसे बेहतर टीम थी। टी20 में न्यूजीलैंड टीम करीबी मुकाबले हारी, क्योंकि छोटे फॉर्मेट में जल्दी से वापसी करना आसान नहीं होता है।

आईपीएल 2019 के जरिए महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से मैदान पर वापसी करने वाले थे, जहां वो चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाले थे। हालांकि कोरोना वायरस के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाले इवेंट को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया। हालात की गंभीरता को देखते हुए हो सकता है कि इस साल आईपीएल देखने को ही नहीं मिले। इसी वजह से उनकी वापसी की उम्मीद खत्म होती नजर आ रही है।

Published 18 Mar 2020, 10:25 IST
Advertisement
Fetching more content...