Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

न्यूजीलैंड-पाकिस्तान टेस्ट मैच में दर्शक ने स्टीव स्मिथ और जो बर्न्स को किया ट्रोल

Australia Nets Session
Australia Nets Session
ANALYST
Modified 04 Jan 2021
न्यूज़
Advertisement

भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के जो बर्न्स (Joe Burns) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) रन बनाने में नाकाम रहे हैं और शुरुआती दोनों टेस्ट मैचों में ये खिलाड़ी बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के प्रशंसकों ने दोनों खिलाड़ियों को ट्रोल कर दिया। स्टेडियम में प्लाकार्ड लेकर आए ये खिलाड़ी बर्न्स और स्मिथ के लिए मजेदार बातें लिखी।

एक दर्शक स्टेडियम में प्लाकार्ड लेकर आया जिसके ऊपर लिखा था कि बहुत कम इस्तेमाल किये हुए क्रिकेट बैट खरीदना चाहते हैं, तो आप जो बर्न्स और स्टीव स्मिथ से सम्पर्क कर सकते हैं। एक तरह से इस दर्शक ने इन दोनों खिलाड़ियों पर कटाक्ष किया है। स्मिथ और बर्न्स के फ्लॉप खेल को देखते हुए उन्हें ट्रोल किया गया है।

स्टीव स्मिथ रहे हैं फ्लॉप

स्टीव स्मिथ विश्व क्रिकेट में बड़ा नाम हैं लेकिन भारत के खिलाफ एडिलेड और मेलबर्न टेस्ट मैच में वह फ्लॉप रहे हैं। स्मिथ को दो बार आर अश्विन ने आउट किया है और एक बार वह जसप्रीत बुमराह की गेंद पर आउट हुए हैं। जो बर्न्स बतौर ओपनर ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हैं लेकिन उनका बल्ला भी खामोश ही रहा है।

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच क्राइस्टचर्च टेस्ट देखने आया ऑस्ट्रेलियाई दर्शक अपने इन दो खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर निराश नजर आया और उन्हें ट्रोल करते हुए अपनी भावनाएं व्यक्ति की। कैमरामैन का ध्यान भी इस दर्शक की तरफ गया और यह लम्हा इंटरनेट पर वायरल हो गया।

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दो मैचों में एक-एक जीत दोनों टीमों को प्राप्त हुई है और सीरीज बराबरी पर चल रही है। अगला टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा और यह मुकाबला 7 जनवरी को शुरू होगा। देखना होगा कि इस बार स्मिथ का प्रदर्शन कैसा रहता है।

Published 04 Jan 2021, 18:03 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now