जेम्स एंडरसन की बेटी की खूबसूरती के दीवाने हुए फैंस; सेलेना गोमेज को किया याद, पिता के अंतिम टेस्ट के लिए लॉर्ड्स में आईं नजर 

(Photo Courtesy: Instagram/@englandcricket)
(Photo Courtesy: Instagram/@englandcricket)

James Anderson Daughter Video: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (ENG vs WI) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला क्रिकेट का मक्का माने जाने वाला लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह मुकाबला इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के लिए बहुत खास है। दरअसल, एंडरसन लॉर्ड्स के मैदान पर आखिरी बार टेस्ट क्रिकेट खेलने उतरे हैं। उनके आखिरी मुकाबले में एंडरसन की बेटी ने लॉर्ड्स की ऐतिहासिक बेल बजाई। एंडरसन की बेटी काफी खूबसूरत हैं। उनकी बेटी की खूबसूरती देख फैंस दीवाने हो गए और उन्हें देख सेलेना गोमेज को याद करने लगे।

एंडरसन की बेटी की खूबसूरती देख फैंस हुए दीवाने

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में जेम्स एंडरसन के आखिरी टेस्ट मुकाबले में उनकी दोनों बेटियां रूबी ल्यूक्स और लोला रोज लॉर्ड्स के ऐतिहासिक बेल को बजाकर मैच की शुरुआत करती हैं। एंडरसन की बेटी की खूबसूरती देख फैंस दीवाने हो गए। फैंस इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के वीडियो के कमेंट्स उन्हें देख अमेरिका की फेमस सिंगर सेलेना गोमेज समझने लगे। ईसीबी द्वारा शेयर किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस जेम्स एंडरसन को उनके आखिरी मुकाबले के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि जेम्स एंडरसन दुनिया के बतौर तेज गेंदबाज सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 188 टेस्ट मैच में 700 टेस्ट विकेट हासिल किए हैं। एंडरसन वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने करियर के आखिरी मुकाबले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिवंगत फिरकी गेंदबाज शेन वॉर्न के 708 टेस्ट विकेट का रिकॉर्ड तोड़ना चाहेंगे। जेम्स एंडरसन अगर ऐसा करने में कामयाब होते हैं तो वह मुरलीधरन के बाद टेस्ट मैच में दुनिया के दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन जाएंगे। फिलहाल एंडरसन इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आते हैं।

जेम्स एंडरसन ने कुछ समय पहले ही अपने संन्यास का ऐलान करते हुए बताया था कि लॉर्ड्स में वेस्टइंडीज के खिलाफ उनका आखिरी मुकाबला होगा। ऐसे में इंग्लैंड की टीम एंडरसन को जीत के साथ विदाई देना चाहेगी और लॉर्ड्स में वेस्टइंडीज को पहले टेस्ट मैच में करारी शिकस्त देना चाहेगी। एंडरसन की जगह की भरपाई करना इंग्लैंड क्रिकेट के लिए बड़ी चुनौती रहेगी।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now