IPL 2024: शिवम दुबे की तूफानी पारी की फैंस ने की जमकर तारीफ, रविंद्र जडेजा और डैरिल मिचेल धीमी बल्लेबाजी को लेकर हुए ट्रोल

Neeraj
Picture Courtesy: IPL And Twitter
Picture Courtesy: IPL And Twitter

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का आज 18वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स (SRH vs CSK) के बीच खेला जा रहा है। हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में हो रहे इस मैच में एसआरएच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। पहले खेलते हुए सीएसके ने 165/5 का स्कोर खड़ा किया है।

सीएसके की ओर से शिवम दुबे सबसे सफल बल्लेबाज रहे। उन्होंने हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। दुबे ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में 45 रन बनाये, जिसमें दो चौके और चार छक्के शामिल रहे। दुबे अपनी तेजतर्रार पारी की वजह से फैंस की वाहवाही लूट रहे हैं। वहीं, रविंद्र जडेजा और डैरिल मिचेल अपनी धीमी पारियों की वजह से ट्रोल हो रहे हैं। जडेजा सेट होने के बावजूद 23 गेंदों में सिर्फ 31* रन बना पाए। आखिरी के ओवरों में उन्होंने खुलकर खेलने का प्रयास नहीं किया। मिचेल भी 11 गेंदों में 13 रन बनाकर चलते बने।

शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा और डैरिल मिचेल को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

(जब भी सीएसके को रन रेट में कुछ बढ़त की जरूरत होती है तो शिवम दुबे:)

(शिवम दुबे स्पिनरों को गेंदबाज नहीं मानते।)

(ऐसे ट्रैक पर जहां कोई भी बल्लेबाज 140 के स्ट्राइक रेट को पार नहीं कर सका, शिवम दुबे ने 187 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। खेल के संदर्भ में शानदार पारी। महत्वपूर्ण दूसरी पारी, क्योंकि दोनों टीमें जानती हैं कि उनका मुकाबला किससे है।)

(केवल शिवम दुबे ने अच्छा खेला बाकी सभी ने टेस्ट मैच की तरह खेला।)

(शिवम दुबे ने स्पिन के साथ-साथ गति के खिलाफ भी अपनी बल्लेबाजी क्षमता दिखाई है। क्या टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्हें चुनने का कोई मौका है?)

(जडेजा और डैरिल मिचेल को रन प्रति गेंद इनिंग खेलते हुए देखने के बाद:)

(डैरिल मिचेल अबतक का सबसे बड़ा धोखा हैं।)

(अब समय आ गया है कि वे जडेजा को एक शुद्ध गेंदबाज के रूप में खिलाना शुरू करें और धोनी से नीचे भेजो इसे।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now