स्टीव स्मिथ के ऑस्ट्रेलिया का टेस्ट कप्तान बनने पर ट्टिटर पर आईं जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Nitesh
Australia Training Session
स्टीव स्मिथ डे-नाईट टेस्ट मैच में कप्तानी करेंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ एडिलेड में होने वाले डे-नाईट टेस्ट मैच के लिए स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाया गया है। नियमित कप्तान पैट कमिंस इंजरी की वजह से इस मैच में नहीं खेल पाएंगे और इसी वजह से स्टीव स्मिथ कंगारू टीम की कप्तानी करेंगे।

पर्थ टेस्ट मैच में पैट कमिंस इंजरी का शिकार हो गए थे और दूसरी पारी में उन्होंने गेंदबाजी नहीं की थी। इस मुकाबले की पहली पारी के दौरान उनकी पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आया और वह फिर गेंदबाजी करने नहीं आये। अब वो पूरी तरह से दूसरे टेस्ट मुकाबले से बाहर हो गए हैं। कमिंस के बाहर होने की वजह से स्टीव स्मिथ अब लगातार दूसरे डे-नाईट टेस्ट मैच में कप्तानी करेंगे। पिछले साल भी इंग्लैंड के खिलाफ स्मिथ ने डे-नाईट टेस्ट में कप्तानी की थी।

स्टीव स्मिथ के कप्तान बनने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

स्टीव स्मिथ की कप्तानी को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। आइए जानते हैं फैंस ने क्या कहा ?

टेस्ट कप्तान के तौर पर स्टीव स्मिथ की वापसी हुई है। पैट कमिंस के बाहर होने के बाद वो दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी करेंगे। एक बार फिर से वो ब्लेजर में नजर आएंगे।
स्टीव स्मिथ दोबारा टेस्ट कप्तान बन गए हैं और उनके चेहरे की मुस्कुराहट से ये पता चल रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम में केवल एक ही बदलाव हुआ है। पैट कमिंस की जगह पर स्कॉट बोलैंड को शामिल किया गया है।
पैट कमिंस इंजरी की वजह से एडिलेड टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह पर स्कॉट बोलैंड को टीम में शामिल किया गया है। लगातार दूसरे साल एडिलेड में स्टीव स्मिथ टेस्ट मैच में कप्तानी करेंगे।
कप्तान स्टीव स्मिथ वापस आ गए हैं। ब्लेजर में उनको दोबारा देखने के लिए उत्साहित हूं।
महान खिलाड़ी की कप्तान के तौर पर वापसी हो गई है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now