बाबर आजम की धुआंधार शतकीय पारी को लेकर ट्विटर पर आईं प्रतिक्रियाएं, आकिब जावेद का उड़ा मजाक

बाबर आजम के शतक के बाद आलोचकों का जमकर मजाक उड़ाया गया
बाबर आजम के शतक के बाद आलोचकों का जमकर मजाक उड़ाया गया

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने इंग्लैंड के खिलाफ कराची में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में जबरदस्त तरीके से शतक लगा दिया। टार्गेट का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना कोई विकेट गंवाए ही 200 रनों को हासिल कर लिया और 10 विकेटों से इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी।

पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 5 विकेट पर 199 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान ने तीन गेंद शेष रहते 203 रन बनाए। मोहम्मद रिज़वान और बाबर आज़म ने इंग्लैंड के गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया। दोनों ने जमकर बैटिंग करते हुए तूफानी अंदाज में रन बनाए। बाबर आज़म इस बार अपनी फॉर्म हासिल करने में सफल रहे। बाबर ने 66 गेंदों में 11 चौके और 5 छक्कों से नाबाद 110 रन बनाए। रिज़वान ने 51 गेंदों में नाबाद 88 रन बनाए। इस तरह पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए टी20 अंतरराष्ट्रीय की सबसे बड़ी जीत दर्ज की।

बाबर आजम काफी लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे थे लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ शतक लगाकर उन्होंने अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया। इससे पहले बाबर आजम के स्ट्राइक रेट पर काफी सवाल उठाए गए थे लेकिन अपनी पारी से उन्होंने जबरदस्त जवाब दिया है।

बाबर आजम के शतक को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

शाहीन शाह अफरीदी ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के आलोचकों पर तंज कसा
नसीम शाह ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की काफी तारीफ की
अगर आपको लगता है कि बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान टीम की प्रॉब्लम रहे हैं तो फिर आपने पिछले कुछ सालों से क्रिकेट नहीं देखा है।

आपको बता दें कि एशिया कप में बाबर आजम बुरी तरह फ्लॉप रहे थे और इसी वजह से उनके ऊपर काफी सवाल उठाए गए थे। हालांकि अब उन्होंने शानदार अंदाज में फॉर्म में वापसी की है और एक कड़ा संदेश दिया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता