"मुझे अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हो रहा"- शोएब मलिक के सना जावेद के साथ निकाह को लेकर ट्विटर पर आई ढेर सारी प्रतिक्रियाएं 

(Photo Courtesy: Shoaib Malik Instagram)
(Photo Courtesy: Shoaib Malik Instagram)

पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने शनिवार को धमाका किया और अपने तीसरे निकाह की खबर फैंस के साथ साझा की। उन्होंने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद (Sana Javed) से निकाह किया है और उनके साथ कुछ प्यारी तस्वीरें भी साझा की। पिछले कुछ समय से शोएब और सना के साथ होने की ख़बरों ने काफी चर्चा बटोरी थी लेकिन किसी ने भी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की थी लेकिन अब दोनों ने एक-दूसरे के साथ निकाह कर लिया।

इससे पहले शोएब मलिक दो बार निकाह कर चुके हैं और उनकी दूसरी बीवी भारत की दिग्गज सानिया मिर्ज़ा हैं। मलिक और सानिया के बीच काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा था लेकिन अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि उन्होंने तलाक लेकर तीसरा निकाह किया है या नहीं।

शोएब मलिक और सना जावेद के निकाह की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया और ट्विटर पर इन दोनों को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली, जिनमें से कुछ को हम आपके लिए लेकर आये हैं।

(मुझे अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हो रहा)

(इसका श्रेय जाता है कि, शोएब मलिक के पास पाकिस्तानी प्रशंसकों को उनकी क्रिकेट टीम और प्रशासकों की तुलना में अपने दृष्टिकोण से देने के लिए अधिक आश्चर्य है।)

(शोएब मलिक की दूसरी शादी के बारे में सुनना बहुत शर्म की बात है। अब सानिया और उसके बच्चे का क्या होगा? बड़ी होकर सानिया मिर्ज़ा मेरे लिए एक बहुत बड़ी क्रश थीं और मेरी ही उम्र में इतना कुछ हासिल करने के लिए प्रेरणा का स्रोत थीं। मुझे आशा है कि उसे एक बेहतर जीवन साथी मिलेगा। )

(गंभीरता से! आदमी को कोई नहीं बदल सकता, धोखा देना उसकी फितरत में है, पहली के बाद दूसरी और फिर तीसरी की तलाश करना, सानिया ने शोएब मलिक के लिए इतना कुछ किया, वह उनसे भी बड़ी स्टार थी और उन्होंने सबसे पहले आयशा उम्र से फ़्लर्ट किया था और अब इस लड़की से शादी कर ली।)

(बाकी सब तो ठीक है लेकिन वो छोटे बच्चे इजहान का क्या कसूर था?)

(मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar