'Not miss...,’ हार्दिक पांड्या से अलग होने की अफवाह के बीच फिर आया नताशा स्टेनकोविक का रहस्यमयी पोस्ट; यूजर्स ने साधा निशाना

नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट (Photo Courtesy: Natasa Stankovic Instagram)
नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट (Photo Courtesy: Natasa Stankovic Instagram)

Natasa Stankovic and Hardik Pandya Divorce rumor: आईपीएल 2024 (IPL 2024) के बाद से भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक की तलाक की अफवाह ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। आईपीएल के बाद दोनों के अलग होने को लेकर हर दिन कुछ न कुछ नए अपडेट सामने आ रहे थे। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरों पर ब्रेक लगा था। लेकिन हाल ही में नताशा स्टेनकोविक ने एक अजीबोगरीब पोस्ट शेयर किया है। जिसके बाद से दोनों के अलग होने के अफवाह फिर से उड़ने लगी है।

नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की अजीबोगरीब पोस्ट

नताशा स्टेनकोविक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह पिंक कलर के आउटफिट में काफी सुंदर लग रही हैं। उन्होंने पिंक आउट फिट के साथ चश्मा और हैट पहन रखा है। अपने शानदार तस्वीरों से साथ नताशा ने अजीबोगरीब कैप्शन लिखा है। नताशा ने लिखा, ‘यह जानकर बहुत शांति मिलती है कि आप उसे कभी मिस नहीं करेंगे जो आपके लिए है।’

नताशा के इस पोस्ट पर फैंस भड़के हुए नजर आए। कुछ फैंस ने हार्दिक पांड्या को लेकर नताशा स्टेनकोविक के पोस्ट पर ट्रोल कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा कि हार्दिक पांड्या की इज्जत करो सिर्फ स्टाइल मारने से नहीं होता। वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा कि हार्दिक पांड्या से तलाक लिया या नहीं।

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी साल 2020 में हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। हार्दिक ने साल 2023 में दोबारा पूरे रीति रिवाज से नताशा से शादी की थी। नताशा हार्दिक को सपोर्ट करने के लिए कई मैचों के दौरान स्टेडियम में नजर आ चुकी हैं।

हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के दौरान नताशा हार्दिक पांड्या और उनकी टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में नहीं पहुंची थी। वहीं नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पांड्या नाम को हटा लिया था। नताशा ने अपने अकाउंट से शादी की भी सारी तस्वीरें हटा दी थीं। इन घटनाओं के बाद ही दोनों के तलाक की खबरें सामने आईं थी लेकिन नताशा ने उन तस्वीरों को फिर से रिस्टोर कर लिया है, जिसके बाद से माना जा रहा है कि हार्दिक और उनके बीच सबकुछ ठीक हो चुका है।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now