Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

शेन वॉर्न को लोगों ने सौरव गांगुली का नाम लेकर किया ट्रोल, आईपीएल को लेकर पूछा था सवाल

  • कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए बीसीसीआई ने टाल दिया है
  • आईपीएल को लेकर सवाल पूछने पर फैंस के निशाने पर आए वॉर्न
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 17 Mar 2020, 10:42 IST

Twitter Image
Twitter Image

कोरोना वायरस पूरी दुनिया पर कहर बनकर टूटा है। इस वायरस से हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि डेढ़ लाख से अधिक लोग इस वायरस के संपर्क में आने से संक्रमित हैं। इस वायरस का असर क्रिकेट जगत पर भी पड़ा है। एक के बाद एक करके कई बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट को रद्द किया जा रहा है। वहीं इस वायरस के कारण आईपीएल 2020 को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। वहीं आईपीएल को लेकर ही अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न को लोग ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, बीते शुक्रवार यानि 13 अप्रैल को बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया था। इतना ही नहीं भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के दो मुकाबलों को भी रद्द करने का निर्णय बीसीसीआई ने उसी दिन लिया था।

ये भी पढ़े- IPL 2013 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 5 बल्लेबाज, इस खिलाड़ी ने खेली थी आईपीएल की सबसे बड़ी पारी

आईपीएल विश्व में सबसे बड़ी टी20 लीग में से एक है। ऐसे में बीसीसीआई का यह फैसला काफी बड़ा था। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व खिलाड़ी और राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल के पहले संस्करण का विजेता बनाने वाले शेन वॉर्न ने भी आईपीएल को रद्द करने की खबर सोशल मीडिया पर साझा की। हालांकि, इसके बाद शेन वॉर्न को फैंस ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का नाम लेकर जमकर ट्रोल किया।

दरअसल, शेन वॉर्न ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से से ट्वीट करते हुए लिखा 'अभी मुझे एक बहुत ही दिलचस्प मैसेज मिला है कि आईपीएल 2020 स्थगित हो गया है।' उन्होंने अपने इस ट्वीट में कई लोगों को टैग किया, जिसमें राजस्थान रॉयल्स, बीसीसीआई डोमेस्टिक और आईपीएल का ट्विटर हैंडल, विराट कोहली, माइकल वॉन, केविन पीटरसन, वीरेंदर सहवाग, कुलदीप यादव, रिकी पोंटिंग शामिल थे। हालांकि, मजेदार बात यह रही है कि उन्होंने इसमें बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को टैग नहीं किया। ऐसे में फैंस ने शेन वॉर्न को जमकर ट्रोल किया।

देखें फैंस के ट्वीट


Advertisement
Published 17 Mar 2020, 10:42 IST
Advertisement
Fetching more content...