‘थोड़ी तो इज्जत…’, भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले धनश्री वर्मा और नेहा कक्कड़ की फैंस ने लगाई क्लास, बड़ी वजह आई सामने

फैंस ने नेहा कक्कड़ और धनश्री को किया ट्रोल (Photo Courtesy: Dhanshree Instagram)
फैंस ने नेहा कक्कड़ और धनश्री को किया ट्रोल (Photo Courtesy: Dhanshree Instagram)

Fans trolls Dhanashree Verma and Neha Kakkar: न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आज भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) महामुकाबला खेला जाना है। वर्ल्ड कप के इस धमाकेदार मुकाबले का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। इस जोरदार टक्कर के लिए लिए फैंस काफी उत्साहित हैं और अपनी-अपनी टीम को अलग-अलग तरीके से सपोर्ट कर रहे हैं। इस बीच भारतीय टीम के सपोर्ट में क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और सिंगर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया। हालांकि उनका यह वीडियो फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया और दोनों को जमकर ट्रोल किया गया।

धनश्री वर्मा और नेहा कक्कड़ को फैंस ने किया ट्रोल

दरअसल, धनश्री वर्मा भारतीय जर्सी में सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ हाल ही में आए अपने गाने 'परदेस इज कॉलिंग' पर डांस करते हुए नजर आईं। वीडियो में नेहा कक्कड़ ने भारतीय जर्सी की टीशर्ट को फोल्ड करके अलग अंदाज में पहन रखा था। यह देख फैंस काफी भड़क गए। फैंस वीडियो के कमेंट में धनश्री और नेहा दोनों को ट्रोल करने लगे।

एक फैन ने लिखा कि इंडिया की टीशर्ट तो सही से पहनो नेहा दीदी ये इंडियन क्रिकेट टीम की टीशर्ट है। अगर पहनने नहीं आती तो मत पहनो। एक फैन ने कमेंट किया कि दोबारा दो छपरी एक दूसरे से मिलते हुए। वहीं, एक और फैन ने लिखा कि इंडिया की जर्सी की तो इज्जत करो ये छपरी वाली स्टाइल करनी जरूरी थी क्या।

आपको बता दें कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा फिलहाल भारतीय टीम के साथ न्यूयॉर्क में हैं। वह आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले के दौरान स्टेडियम में भारत को चीयर करते हुए भी नजर आईं थी। धनश्री पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी स्टेडियम में नजर आ सकती हैं।

गौरतलब हो कि चहल आयरलैंड के खिलाफ भारत की प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं थे और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी उनके खेलने की संभावना काफी कम है। इसकी सबसे बड़ी वजह न्यूयॉर्क की पिच है, जो तेज गेंदबाजों के लिए मददगार है। इसी वजह से आयरलैंड के खिलाफ चहल के साथ-साथ कुलदीप यादव को भी बाहर रखा गया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now