जॉनी बेयरस्टो को RCB के खिलाफ IPL 2024 के छठे मैच में फ्लॉप होने के बाद किया गया ट्रोल, जमकर आई प्रतिक्रियाएं

जॉनी बेयरस्टो ने मौजूदा सीजन के पहले दो मैचों में सिंगल डिजिट स्कोर बनाये PC: Twitter)
जॉनी बेयरस्टो ने मौजूदा सीजन के पहले दो मैचों में सिंगल डिजिट स्कोर बनाये PC: Twitter)

IPL 2024 में हिस्सा ले रहे जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) का बल्ले से खराब फॉर्म जारी है। पंजाब किंग्स (PBKS) की तरफ से खेल रहे बेयरस्टो ने अभी तक खेले सीजन के दोनों मैचों में सिंगल डिजिट ही स्कोर बनाया। आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ हो रहे मुकाबले में भी उनका बल्ला खामोश रहा और वह 6 गेंदों में 8 रन बनाकर मोहम्मद सिराज की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में विराट कोहली को कैच दे बैठे। उन्होंने सिराज के खिलाफ तीसरे ओवर की पहली दो गेंदों में लगातार चौके जमाये लेकिन तीसरी गेंद पर आउट हो गए।

इससे पहले जॉनी बेयरस्टो 23 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी खास कमाल नहीं दिखा पाए थे और 3 गेंदों में 9 रन बनाकर चलते बने थे। इंग्लिश बल्लेबाज काफी समय से खराब फॉर्म में है और इसका नजारा भारत के खिलाफ हालिया पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भी देखने को मिला था, जिसमें बेयरस्टो एक भी पारी में अर्धशतक नहीं बना पाए थे। बल्ले से ख़राब फॉर्म से गुजर रहे बेयरस्टो को आरसीबी के खिलाफ सस्ते में आउट होने के बाद ट्विटर पर ट्रोल किया गया।

जॉनी बेयरस्टो को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

(बेयरस्टो फिनिश हो गए हैं)

(बेयरस्टो आधुनिक समय की सफेद गेंद के महान खिलाड़ी हुआ करते थे। अब वैसे नहीं रहे। अगर वह अपनी फिटनेस में सुधार कर सकें तो मदद मिल सकती है।)

(आखिर कैसे बेयरस्टो को अभी भी आईपीएल टीम के लिए शीर्ष क्रम में जगह मिल रही है।)

(बेयरस्टो को हटाओ रजा को लाओ)

(जॉनी बेयरस्टो का पतन वास्तविक है।)

(बेयरस्टो से अच्छा मैं खेल लूँगा)

(उन्हें बेयरस्टो को हटाकर एक सलामी बल्लेबाज के रूप में प्रभसिमरन पर भरोसा रखना होगा! प्रभ यह कर सकता है। वह पावरप्ले में गेंद का जबरदस्त स्ट्राइकर है।)

(जॉनी बेयरस्टो ने आखिरी बार वास्तव में कब प्रदर्शन किया था??)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar