NZ vs PAK: न्यूजीलैंड के खिलाफ T20I सीरीज में लगातार चौथी हार को लेकर पाकिस्तान का उड़ा मजाक, ट्विटर पर आई मजेदार प्रतिक्रियाएं 

New Zealand v Pakistan - Men
New Zealand v Pakistan - Men's T20 Game 4

न्यूजीलैंड दौरे पर पाकिस्तान (NZ vs PAK) का खराब प्रदर्शन जारी है और आज टीम को पांच मैचों की T20I सीरीज में लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा। शुरूआती तीन मुकाबले हारने से शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की टीम ने सीरीज जीतने का मौका पहले ही गंवा दिया था और अब उन पर क्लीन स्वीप से हार का खतरा मंडरा रहा है।

क्राइस्टचर्च में खेले गए चौथे T20I में चेस के समय न्यूजीलैंड को पाकिस्तान ने शुरूआती तीन झटके दे दिए थे लेकिन इसके बाद डैरिल मिचेल (44 गेंद 72*) और ग्लेन फिलिप्स (52 गेंद 70*) ने 93 गेंदों में 139 रन (न्यूजीलैंड के लिए चौथे विकेट के लिए सबसे बड़ी T20I साझेदारी) जोड़े और अपनी टीम को आसानी के साथ 19वें ओवर में जीत दिला दी।

मुकाबले में टॉस हारने के बाद, पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद रिज़वान के 63 गेंदों में नाबाद 90 रनों की पारी की 20 ओवर में 159/3 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 18.1 ओवर में 159/3 का स्कोर बनाया।

इस तरह पाकिस्तान को एक के बाद एक हार का सामना करना पड़ रहा है और नए T20I कप्तान शाहीन अफरीदी को अभी भी अपनी पहली जीत का इंतजार है। ट्विटर पर पाकिस्तान की हार को लेकर काफी प्रतिक्रियाएं आईं और उनमें से कुछ को हम आपके लिए लेकर आये हैं।

(पाकिस्तान ने ग्लेन फिलिप्स, डैरिल मिचेल और फिन एलन के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।)

(नए कप्तान के अंडर 0-4)

(पाकिस्तान T20I टीम के कप्तान के रूप में शाहीन अफरीदी के कार्यकाल की शुरुआत काफी कठिन रही है।)

(शाहीन अफरीदी के नेतृत्व में न्यूजीलैंड में पाकिस्तान का दयनीय प्रदर्शन T20 विश्व कप 2024 से पहले उनकी कप्तानी पर सवाल उठाता है।)

(हमारी युवा प्रतिभा को अंतरराष्ट्रीय प्रतिभा बनाने में समय लगेगा। पीसीबी को उन्हें बड़ी टीमों की छोटी और बी, सी टीमों के खिलाफ मौका देना चाहिए ताकि उन्हें समझाया जा सके कि बड़े खेलों के दबाव का प्रबंधन कैसे किया जाए।)

(आज फिर हार गए)

(अच्छी खासी ओपनिंग को कुछ लोगों ने अपने व्यक्तिगत अहंकार की वजह से तबाह कर दिया)

(पाकिस्तान आखिरी आठ अंतरराष्ट्रीय मैचों में हार, हार, हार, हार, हार, हार, हार, हार)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar