बाबर आजम को कप्तानी से हटाने की मांग, दो कैच ड्रॉप करने से फैंस हुए नाराज

बाबर आजम को फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा
बाबर आजम को फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन दो कैच ड्रॉप किए। इसको लेकर पाकिस्तानी फैंस खुश नहीं हैं और उन्होंने ट्विटर पर बाबर आजम को जमकर लताड़ लगाई।

गॉल में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला आज से शुरू हुआ। श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 315 रन बना लिए हैं। पहले दिन स्टंप्स के समय निरोशन डिकवेला 42 रन और दुनिथ वेल्लालागे 6 रन बनाकर नाबाद हैं।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने दो कैच ड्रॉप कर दिए। सबसे पहले उन्होंने 52वें ओवर में एंजेलो मैथ्यूज को जीवनदान दिया। इसके बाद 82वें ओवर में उन्होंने निरोशन डिकवेला का स्लिप में कैच टपका दिया। उस वक्त वो 24 रन पर थे। इसी वजह से डिकवेला अभी क्रीज पर टिके हुए हैं और खेल के दूसरे दिन बड़ी पारी खेल सकते हैं। उनका कैच पाकिस्तान को महंगा पड़ सकता है।

बाबर आजम के इस तरह से दो अहम कैच ड्रॉप करने से पाकिस्तानी फैंस खुश नहीं हैं और उन्होंने ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रिया दी। आइए जानते हैं फैंस ने क्या कहा ?

बाबर आजम के कैच ड्रॉप करने पर फैंस ने ट्विटर पर दी तीखी प्रतिक्रियाएं

जब आप कैच ड्रॉप करते हैं तो फिर मुकाबले नहीं जीत सकते हैं।
बाबर आजम ने एक और कैच ड्रॉप किया और निरोशन डिकवेला बच गए। इससे पहले उन्होंने एंजेलो मैथ्यूज का कैच ड्रॉप किया था। पाकिस्तानी कप्तान के लिए मैदान में आज का दिन अच्छा नहीं रहा।
अगर पाकिस्तान दूसरा टेस्ट मैच हारती है तो इसके लिए मैं बाबर आजम की खराब फील्डिंग को जिम्मेदार ठहराउंगा। अगर आप दूसरे प्लेयर्स की आलोचना करते हैं तो बाबर आजम की भी कीजिए। वो खुदा नहीं हैं, उन्हें इस तरह मत मानिए।
बाबर आजम को कप्तानी से हटा दिया जाए क्योंकि हम कप्तान से इस तरह का परफॉर्मेंस नहीं चाहते हैं।
सबसे खराब स्लिप फील्डिंग का अवॉर्ड बाबर आजम को जाता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता