बाबर आजम को मिला शादी का प्रपोजल , लड़की ने पूछा - "क्या लम्बी पार्टनरशिप करोगे"

Pakistan v England - 2nd IT20
इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान बाबर आजम

बाबर आजम (Babar Azam) एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। काफी महिला फैंस भी उन्हें पसंद करती हैं। कराची स्टेडियम में ऐसी ही एक फैन ने बाबर आजम को प्रपोज किया है। इस महिला प्रशंसक का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा।

दरअसल, पाकिस्तान इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है। इपाकिस्तान के टॉस जीतने और पहले फील्डिंग करने के बाद, लड़की को एक बैनर प्रदर्शित करते हुए देखा गया जहां उसने कराची में एक खचाखच भरे स्टेडियम के सामने पाकिस्तान के कप्तान को प्रपोज किया।

लड़की के बैनर पर लिखा था,

क्या हम लम्बी पार्टनरशिप के लिए कोलैब कर सकते हैं?

वहीं लड़की का इंटरव्यू भी लिया गया, जिसकी क्लिप काफी ज्यादा वायरल हो रही है।वीडियो में लड़की ने बताया कि उनकी माँ उसकी शादी करना चाहती हैं और वह इससे तंग आ चुकी है। लड़की ने यह भी कहा कि अगर बाबर आजम ने बैनर देखा तो उनकी मां बहुत खुश होगी।

लोग इस वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा कि इसका उत्तर तो केवल बाबर ही दे सकते हैं। देखना होगा कि पाकिस्तान के कप्तान की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आती है या नहीं।

बता दें, बाबर आजम के फॉर्म पर एशिया कप में काफी सवाल उठाए गए। पूरे टूर्नामेंट में किसी भी मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते वहीं उनके स्ट्राइक रेट में भी गिरावट देखने को मिली है। उनकी T20I बल्लेबाजों की रैंकिग भी गिरकर चौथे नंबर पर आ गई है।

हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 के दौरान उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और 66 गेंदो पर नाबाद 110 रन बनाए। इस मैच में बाबर और मोहम्मद रिजवान ने शुरूआती विकेट के लिए 203 रन की साझेदारी की और अपनी टीम को दस विकेट से जीत दिलाई थी। हालाँकि तीसरे टी20 में बाबर का बल्ला नहीं चला और वह आठ रन बनाकर आउट हो गए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar