Create
Notifications

एम एस धोनी ने अपनी धीमी पारी को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया, कहा इसकी वजह से हम मैच हार सकते थे

एम एस धोनी
एम एस धोनी
SENIOR ANALYST
Modified 20 Apr 2021
न्यूज़

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मुकाबले में अपनी धीमी पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। एम एस धोनी ने कहा है कि जिस तरह की बैटिंग उन्होंने पहली छह गेंदों के दौरान की उससे उनकी टीम एक और मुकाबला हार सकती थी।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में 14वें ओवर में एम एस धोनी 7वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए। इस दौरान उन्होंने चार लगातार डॉट गेंदे खेली। हालांकि बाद में उन्होंने तेजी से रन बनाने की कोशिश की लेकिन इसके बावजूद 17 गेंद पर 18 रन ही बना सके। अगर धोनी और तेजी से बल्लेबाजी करते तो सीएसके 200 रन तक पहुंच सकती थी। मैच के बाद उन्होंने कहा,

इस बात की खुशी है कि मैंने 188 रन बनाए। मेरे हिसाब से हम और ज्यादा रन बना सकते थे। पहली छह गेंदे जिस तरह से मैंने खेली उससे हम एक और मुकाबला हार सकते थे।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने बताया कि आरसीबी के IPL ट्रॉफी जीतने पर उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी

एम एस धोनी का स्ट्राइक रेट अच्छा नहीं रहा है

आईपीएल 2020 से लेकर अभी तक एम एस धोनी ने टूर्नामेंट में कुल 218 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 21.8 और स्ट्राइक रेट महज 114 का रहा है। हालांकि पूर्व भारतीय कप्तान ने फिटनेस के महत्व पर जोर दिया।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रनों से हरा दिया और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गए। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 188/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स 143/9 का स्कोर ही बना सकी।

एम एस धोनी का चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के तौर पर ये 200वां मैच था और उन्होंने इस मुकाबले में जीत हासिल कर इसे यादगार बनाया।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने बताया कि इंडिया vs इंग्लैंड सीरीज के दौरान विराट कोहली को उन्होंने क्या टिप्स दिए थे

Published 20 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now