Create
Notifications

एबी डीविलियर्स ने बताया कि आरसीबी के IPL ट्रॉफी जीतने पर उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स
reaction-emoji
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) ने बताया है कि अगर आरसीबी की टीम आईपीएल (IPL) की ट्रॉफी जीत गई तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी। डीविलियर्स ने कहा कि ऐसा होने पर वो शायद बेहोश हो जाएं या फिर गिर पड़ेंगे।

आरसीबी के सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में एबी डीविलियर्स ने कहा कि इस टूर्नामेंट में खेलकर उन्हें जो प्यार और सम्मान मिलता है, जिस तरह से प्लेयर्स के साथ उनकी फ्रेंडशिप है। वो आईपीएल टाइटल जीतने से कहीं ज्यादा अहम है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि ट्रॉफी जीतना उनका अहम लक्ष्य है।

आप ट्रॉफी जीतना चाहते हैं और मैं भी जीतना पसंद करुंगा। मुझे नहीं पता है कि एक दिन ट्रॉफी जीतने पर हम क्या करेंगे। मैं शायद बेहोश हो जाऊं या गिर पड़ूं। इस बारे में बात करना अब बोरिंग लग रहा है। मैंने शेन वॉटसन से बात की थी और ये लगा कि कुछ चीजें ऐसी हैं जो ट्रॉफी से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। टीम के साथ बॉन्डिंग, आईपीएल का हिस्सा होना, क्योंकि ये दुनिया का सबसे बड़ा टूर्नामेंट है वो ज्यादा अहम है। इसके अलावा जो आपकी दोस्ती होती है वो भी कहीं ज्यादा बड़ी है। हालांकि मैं झूठ नहीं बोलुंगा लेकिन हम ट्रॉफी जीतना चाहते हैं और ये हमारा गोल है।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने बताया कि इंडिया vs इंग्लैंड सीरीज के दौरान विराट कोहली को उन्होंने क्या टिप्स दिए थे

एबी डीविलियर्स आरसीबी के प्रमुख बल्लेबाज हैं

एबी डीविलियर्स 2011 से ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने लगभग हर सीजन जबरदस्त प्रदर्शन किया है और अपनी धुआंधार बैटिंग से टीम को मैच जिताने की कोशिश की है। आरसीबी के लिए डीविलियर्स ने अभी तक 4172 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने दो शतक और 35 अर्धशतक लगाए हैं।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने IPL में सीएसके के लिए 200 मैच खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...