Create

एम एस धोनी ने IPL में सीएसके के लिए 200 मैच खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

एम एस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल (IPL) में एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है। वो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से 200 आईपीएल मुकाबले खेलने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। इस मौके पर उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। धोनी ने कहा है कि उनका ये सफर काफी लंबा और शानदार रहा है।

एम एस धोनी ने सीएसके के लिए अपना 200वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला। इसी मैदान पर धोनी ने 10 साल पहले वर्ल्ड कप का खिताब भी जीता था। धोनी के लिए उनका 200वां मैच लकी साबित हुआ और उनकी टीम ने इस आईपीएल सीजन की पहली जीत हासिल की।

मैच के बाद एम एस धोनी ने कहा कि उन्होंने सीएसके के लिए कई सारे मैदानों में खेला है लेकिन अब मुंबई भी उनका घरेलू मैदान है। उन्होंने कहा,

200 मैच देखकर लगता है कि मैं काफी बूढ़ा हो गया हूं। ये काफी लंबा सफर रहा है। 2008 में इसकी शुरुआत हुई थी और तब से साउथ अफ्रीका, दुबई और फिर दोबारा घर में हमने खेला। कभी नहीं सोचा था कि मुंबई हमारा घरेलू मैदान होगा।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स के आगामी टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

एम एस धोनी ने मुंबई और चेन्नई के विकेट को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

कोरोना वायरस की वजह से इस आईपीएल सीजन कोई भी टीम अपने होम ग्राउंड में नहीं खेल रही है। चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट के अपने पहले कुछ मुकाबले मुंबई में खेलेगी। एम एस धोनी ने मुंबई के विकेट की तारीफ की और चेन्नई की विकेट को लेकर नाखुशी जाहिर की। उन्होंने कहा,

2011 में हम आखिरी बार चेन्नई की विकेट से खुश थे। उससे पहले वहां पर स्पिन विकेट था लेकिन फास्ट बॉलर्स को भी मदद मिल रही थी। लेकिन विकेट दोबारा बनने के बाद कंडीशंस के हिसाब से एडजस्ट करने में दिक्कत हुई। वानखेड़े स्टेडियम का विकेट काफी अच्छा है लेकिन डिपेंड करता है कि उस दिन कंडीशंस कैसी रहती है।

ये भी पढ़ें: क्रिस मॉरिस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ संजू सैमसन के सिंगल नहीं लेने को लेकर दिया बड़ा बयान


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...