पाकिस्तान टीम में कोई यूनिटी नहीं है...वर्ल्ड कप से पहले पूर्व दिग्गज ने उठाए बड़े सवाल

पाकिस्तान टीम को लेकर बड़ा बयान आया सामने
पाकिस्तान टीम को लेकर बड़ा बयान आया सामने

एशिया कप 2023 (Asia Cup) में मिली हार के बाद पाकिस्तान में हाहाकार मचा हुआ है और लगातार कोच और कप्तान पर सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मोईन खान का मानना है कि पाकिस्तान टीम में किसी तरह की कोई यूनिटी नहीं है। मोईन खान के मुताबिक जब पाकिस्तान की टीम मुश्किल में थी तो किसी भी खिलाड़ी ने आगे आकर बाबर आजम की मदद नहीं की और ना ही उन्हें किसी तरह की कोई सलाह दी।

पाकिस्तान की टीम एशिया कप में नंबर वन टीम के तौर पर आई थी लेकिन उनका प्रदर्शन वैसा नहीं रहा। टीम को भारत के खिलाफ 228 रनों से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद श्रीलंका से भी पाकिस्तानी टीम हार गई और उन्हें एशिया कप से बाहर होना पड़ा। इसी वजह से बाबर आजम को जमकर निशाना बनाया जा रहा है। वहीं पाकिस्तान टीम में दरार की खबरें भी सामने आ रही हैं। खबरों के मुताबिक बाबर आजम और टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के बीच ड्रेसिंग रूम में तीखी बहस हुई है।

पाकिस्तान की टीम बिखरी हुई लग रही है - मोईन खान

मोईन खान के मुताबिक पाकिस्तान टीम में यूनिटी की कमी है। उन्होंने जियो टीवी पर बातचीत के दौरान कहा,

हमने पूरे टूर्नामेंट के दौरान देखा और मैंने पहले भी ये कहा था कि कोई भी खिलाड़ी बाबर आजम के पास नहीं आया। ना तो मोहम्मद रिजवान उनके पास आए और ना ही टीम के उप कप्तान उनके पास आए। कोई भी उनके पास आकर उनको सलाह नहीं दे रहा था। ऐसा लग रहा था कि टीम बिखरी हुई है और किसी तरह की कोई यूनिटी नहीं है। ये अच्छी बात है कि इस तरह की चीजें इतने बड़े टूर्नामेंट से पहले सामने आ गई हैं। अब आप इन चीजों को सुधार सकते हैं। इससे टीम में यूनिटी आएगी। ये इश्यू मैचों के दौरान नहीं होने चाहिए थे। अगर ड्रेसिंग रूम में फाइट्स की रिपोर्ट्स आ रही हैं तो ये अच्छा वाइब नहीं है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now