Create
Notifications

जब रमीज राजा पीसीबी से जाएंगे, तभी मैं रिटायरमेंट से वापस आउंगा - पाकिस्तानी तेज गेंदबाज का बयान

West Indies v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
West Indies v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो वापसी तभी करेंगे जब रमीज राजा पीसीबी चेयरमैन का पद छोड़ देंगे। आमिर के मुताबिक रमीज राजा की राय उनके बारे में अच्छी नहीं रहती है और इसी वजह से वो तब तक वापसी नहीं करेंगे, जब तक वो अपने पद से हट नहीं जाएंगे।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने ने दिसंबर 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अचानक संन्यास ले लिया था। उनके इस फैसले से सभी हैरान हो गए थे। उनका कहना था कि टीम मैनेजमेंट द्वारा उनके साथ बुरा व्यवहार किया गया था, जिसमें मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस भी शामिल थे। वहीं इससे पहले वो कई बार रमीज राजा की भी आलोचना कर चुके हैं।

रमीज राजा के इस्तीफे के बाद ही मैं संन्यास से वापसी करूंगा - मोहम्मद आमिर

समा टीवी के साथ इंटरव्यू में मोहम्मद आमिर ने अपनी वापसी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा 'हमारा रिलेशनशिप अब काफी आगे निकल चुका है और ये खत्म नहीं होगा। हर किसी को पता है कि रमीज राजा मेरे बारे में क्या ख्याल रखते हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि रिटायरमेंट से वापस आने का ये सही समय है। जब रमीज राजा पीसीबी छोड़ेंगे तो जरूरत पड़ने पर मैं संन्यास से वापसी का ऐलान कर दूंगा।'

मोहम्मद आमिर के अंतर्राष्ट्रीय करियर की बात की जाये तो उन्होंने पाकिस्तान के लिए 36 टेस्ट मैच खेले हैं और 30.48 की औसत के साथ 119 विकेट लिए हैं। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान का 61 वनडे मैच में प्रतिनिधित्व करते हुए 4.78 के इकॉनमी रेट की मदद से 81 विकेट चटकाए हैं। वहीं 50 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 7.02 के इकॉनमी रेट की मदद से 59 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...