Create

वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट करते हुए शेफाली वर्मा को लेकर कही बड़ी बात

वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट करते हुए शेफाली वर्मा की तारीफ की है
वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट करते हुए शेफाली वर्मा की तारीफ की है
Rahul

भारतीय महिला टीम (Indian Women Cricket Team) और इंग्लैंड महिला टीम (England Women Cricket Team) के बीच चल रहे एकमात्र टेस्ट मैच का तीसरा दिन ज्यादातर बारिश की भेंट चढ़ा लेकिन टीम इंडिया की 17 वर्षीय युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने दूसरी पारी में भी बल्ले से कमाल दिखाया। शेफाली वर्मा ने पहली पारी में 96 रनों की शानदार पारी खेली तो दूसरी पारी में भी अर्द्धशतक जड़ते हुए 55 रन बना लिए हैं। शेफाली वर्मा की वाहवाही क्रिकेट जगत में हो रही है और उनकी बल्लेबाजी की तुलना भारत के दिग्गज बल्लेबाज रहे वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) की बल्लेबाजी से की जा रही है। सलामी बल्लेबाजी करते हुए तूफानी अंदाज़ में खेलना वीरेंदर सहवाग की याद दिलाता है।

यह भी पढ़ें - दिनेश कार्तिक ने दी बड़ी खबर, दूसरे दिन शुरू हो सकता है WTC फाइनल

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने शेफाली वर्मा को लेकर ट्वीट किया और लिखा कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का पहला दिन रद्द हो गया है लेकिन भारतीय महिला टीम बनाम इंग्लैंड महिला टीम के बीच एकमात्र टेस्ट मैच में शेफाली वर्मा की बल्लेबाज देखकर मजा आ रहा है। उनकी निर्भयता को देखकर अच्छा लग रहा है। शेफाली वर्मा ने भी उनके ट्वीट पर रिप्लाई दिया और उनका शुक्रिया किया है। शेफाली वर्मा टीम इंडिया के लिए अपना पहला टेस्ट मैच खेल रही हैं।

इंग्लैंड ने टेस्ट मैच के दूसरे दिन 396 रनों पर अपनी पारी की घोषणा कर दी थी। उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी रही। शेफाली वर्मा और स्मृति मंधाना ने 167 रनों की साझेदारी की लेकिन शेफाली वर्मा के विकेट के बाद टीम इंडिया अपने टोटल में बस 64 रन ही जोड़ पाई और फॉलोन नहीं बचा पाई। टीम इंडिया ने फॉलोन खेलते हुए फिर से बल्लेबाजी की लेकिन स्मृति मंधाना 8 रन ही बना सकी। शेफाली वर्मा और दीप्ती शर्मा ने 50 से अधिक की साझेदारी कर टीम इंडिया की पारी को सम्भाल लिया है। बारिश की वजह से तीसरा दिन का खेल खत्म हुआ और टीम इंडिया ने 83/1 स्कोर बना लिया है।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...