पहला विकेट लेने से लेकर सब कुछ सपने की तरह था- टी नटराजन

Australia v India - T20 Game 1
Australia v India - T20 Game 1

टी नटराजन (T Natarajan) के लिए पिछले कुछ समय में हर चीज अच्छी रही है। नटराजन ने जिस भी गेम में खेला वह उनके लिए बेहतर रहा। आईपीएल से लेकर ऑस्ट्रेलिया दौरे तक को देखते हुए कह सकते हैं कि नटराजन के लिए हर बार शानदार चीजें रही है। एकदिवसीय सीरीज से ऑस्ट्रेलिया में शुरुआत करने वाले नटराजन वहां टेस्ट मैच तक खेल गए और अपने इस समय के बारे में उनकी प्रतिक्रिया आई है।

नटराजन का कहना है कि मुझे अचानक मौका मिला और मैं ऑस्ट्रेलिया में वनडे डेब्यू करने की उम्मीद नहीं कर रहा था। टीम मैनेजमेंट ने कहा कि मैं खेल रहा हूँ तब मेरे ऊपर एक दबाव था। मैं इस मौके का बेस्ट उपयोग करना चाहता था। इसके बाद मैंने अपना फोकस वहां शिफ्ट किया और पहला विकेट और बाकी जो कुछ भी हुआ वह एक सपने की तरह था।

टी नटराजन का पूरा बयान

टी नटराजन ने टी20 ट्रॉफी जीतने के बाद विराट कोहली द्वारा ट्रॉफी हाथ में दिए जाने के बारे में कहा कि मैंने ऐसा नहीं सोचा था। मैं किनारे पर खड़ा था और विराट कोहली ने आकर मुझे वह ट्रॉफी दी। मेरे आंसू आ गए, जब कोहली जैसा एक लीजेंड आकर आपको ट्रॉफी थमाता है, यह शानदार पल था और मैं बयाँ नहीं कर सकता।

Australia v India: 4th Test: Day 2
Australia v India: 4th Test: Day 2

जब नटराजन सेलम में अपने गृहनगर चिन्नापम्पत्ति में लौटे, तो उनका जोरदार स्वागत किया गया। रथ पर उन्हें चारों ओर ले जाया गया क्योंकि उन्होंने अपने नए नायक की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर आए सैकड़ों लोगों का अभिवादन किया और ड्रम रोल और पटाखों के साथ अपने घर को एक उत्सव में बदल दिया। इस तेज गेंदबाज के लिए यह पल किसी भव्य आयोजन से कम नजर नहीं आया।

भारतीय टीम के लिए ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में भी नटराजन ने तीन विकेट लेकर बेहतरीन गेंदबाज होने का परिचय दिया था।

Quick Links

Edited by निरंजन