विराट कोहली ने जो किया, बिल्कुल सही किया...गौतम गंभीर का कमेंट्री के दौरान चौंकाने वाला बयान

India Cricket WCup
विराट कोहली को लेकर गौतम गंभीर का बयान

विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच विवाद के बारे में सबको पता है। आईपीएल में कई बार दोनों प्लेयर्स एक दूसरे से टकरा चुके हैं। हालांकि बुधवार को इंडिया-अफगानिस्तान मैच के दौरान एक चीज के लिए गौतम गंभीर ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की। गौतम गंभीर ने कहा कि विराट कोहली ने जो किया वो सही किया। अगर वो होते तो वो भी यही करते।

दरअसल विराट कोहली ने वर्ल्ड कप 2023 के आगाज से पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट किया था और कहा था कि उनका कोई भी करीबी दोस्त उनसे मैचों की टिकट ना मांगे। वो टिकट नहीं दे पाएंगे। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी उनके इस बयान का समर्थन किया था।

विराट कोहली ने टिकटों के लिए मना करके सही किया - गौतम गंभीर

बुधवार को विराट कोहली अपने होम ग्राउंड दिल्ली में खेलने उतरे, जहां पर उनके नाम से पवेलियन भी बना हुआ है। इस दौरान कमेंट्री में टिकटों को लेकर बातचीत चली। गौतम गंभीर ने कहा कि भले ही विराट कोहली के नाम से पवेलियन बना हो लेकिन शायद उनके पास मैच टिकट ना हो। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा,

विराट कोहली ने बिल्कुल ठीक किया जो वर्ल्ड कप से पहले टिकटों के लिए साफ मना कर दिया। इससे एक चीज ये भी होती है कि आपका ध्यान भी भंग होता है। इसीलिए उन्होंने टिकटों के लिए साफ मना करके काफी अच्छा किया। मैं होता तो मैं भी यही करता। अगर आपको इंडिया-अफगानिस्तान मैच का टिकट चाहिए तो डीडीसीए से संपर्क कीजिए।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के मैचों के टिकटों को लेकर काफी मारामारी है। टीम इंडिया के हर एक मुकाबले के टिकट काफी पहले ही बिक चुके हैं और ऐसे में फैंस परेशान हैं कि किसी तरह से उन्हें टिकट मिल जाए और वो मुकाबला देख पाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now