गौतम गंभीर का बड़ा ऐलान, कोविड 19 से लड़ने के लिए पीएम केयर्स फंड को दी दो साल की सैलरी 

 गौतम गंभीर
गौतम गंभीर

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने बड़ा ऐलान किया है और कहा कि वो अपने दो साल की सैलरी को पीएम केयर्स फंड में दान कर रहे हैं। उन्होंने इस बात का ऐलान ट्वीट करके दिया है। पूरे विश्व की तरह इस समय भारत भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और इसी वजह से सभी हर संभव मदद कर रहे हैं।

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा,

"लोग पूछते हैं कि देश ने तुम्हारे लिए क्या किया, लेकिन असल में पूछा जाना चाहिए कि तुम देश के लिए क्या कर सकते हों? मैं अपनी दो साल की सैलरी को पीएम केयर्स फंड में डोनेट कर रहा हूं। आप भी आगे आइए।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं था जब गौतम गंभीर ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए डोनेशन दिया है। गंभीर ने अपने एमपी फंड से 1 करोड़ रुपये और एक महीने की सैलरी पीएम रिलीफ फंड में दी थी, तो उससे पहले 50 लाख रुपये दिल्ली सरकार को दान में दिए थे। गंभीर लगातार लोगों से घर पर रहने की अपील भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भारत को 2011 वर्ल्ड कप में मिली ऐतिहासिक जीत के सफर की यादगार तस्वीरों पर नजर

इस समय कोविड 19 के कारण पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। अभी तक देश में 2000 से ज्यादा मामले कोरोनावायरस के सामने आ चुके हैं और 50 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। विश्वभर की बात करें, तो 9 लाख से ज्यादा मामले आ चुके हैं, तो 45 हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवाई है।

भारत ही नहीं बल्कि इस समय पूरे विश्व में ज्यादातर जगहों पर लॉकडाउन हो रखा है। कोविड 19 से बचने के लिए लगातार सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की जा रही है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now