Create
Notifications

गौतम गंभीर ने चेन्नई सुपर किंग्स की ऑक्शन स्ट्रैटजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स
SENIOR ANALYST

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ऑक्शन में बेहतरीन रणनीति के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की काफी तारीफ की है। गंभीर के मुताबिक ये सीएसके का बेस्ट ऑक्शन था और उनकी टीम इसके बाद और बेहतर होती जाएगी।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पिछले सीजन आईपीएल के प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। ऐसा आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ था। हालांकि इस बार के सीजन के लिए टीम ने काफी बेहतरीन प्लानिंग कर रखी थी और उन्होंने कई बेहतरीन प्लेयर्स का चयन आईपीएल 2021 की नीलामी में किया।

सीएसके ने नीलामी में मोइन अली और कृष्णप्पा गौतम जैसे प्लेयर्स को खरीदा। ये दोनों ही खिलाड़ी जबरदस्त ऑलराउंडर हैं। सैम करन, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो और मिचेल सैंटनर जैसे ऑलराउंडर खिलाड़ी टीम के पास पहले से ही मौजूद हैं। वहीं रॉबिन उथप्पा और सुरेश रैना की वापसी से टीम का बैटिंग ऑर्डर भी काफी मजबूत हो गया है। ऐसे में अब चेन्नई सुपर किंग्स जबरदस्त टीम दिख रही है।

ये भी पढ़ें: IPL Auction 2021 में नहीं बिकने वाले सभी खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट: कई दिग्गज खिलाड़ी रहे अनसोल्ड

सीएसके को लेकर गौतम गंभीर का बयान

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

सीएसके से ज्यादा शायद दूसरी टीमों को ज्यादा प्लेयर्स को खरीदने की जरुरत थी। सीएसके के लिए पिछला सीजन अच्छा नहीं रहा था और वो प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाए थे। हालांकि ऑक्शन में उन्होंने सिर्फ 3 ही खिलाड़ियों को खरीदा और मेरे हिसाब से ये उनका अब तक का सबसे बेस्ट आईपीएल ऑक्शन है। इस तरह से आप टीम को बनाते हैं और उस महानता को आगे ले जाते हैं। चन्नई सुपर किंग्स जो चाहते थे उन्हें वो मिला। मोईन अली और कृष्ण्प्पा गौतम जैसे खिलाड़ी उन्हें टूर्नामेंट जिता सकते हैं। दोनों ही सीएसके के लिए काफी बेहतरीन ऑप्शन हैं।

ये भी पढ़ें:रिले मेरेडिथ- 8 करोड़ रूपये में बिकने वाले खिलाड़ी के बारे में 10 बातें जो आप नहीं जानते

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now