Create

विराट कोहली के शतक का जश्न मनाने पर भड़क उठे गौतम गंभीर, कहा इस तेज गेंदबाज के विकेटों की होनी चाहिए थी चर्चा

गौतम गंभीर ने काफी तीखी प्रतिक्रिया दी है
गौतम गंभीर ने काफी तीखी प्रतिक्रिया दी है
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के हालिया शतक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गौतम गंभीर इस बात से नाराज हैं कि उस मैच में विराट कोहली के शतक का जश्न सबने काफी मनाया लेकिन भुवनेश्वर कुमार के पांच विकेटों का किसी ने जिक्र तक नहीं किया।

दरअसल विराट कोहली ने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में जबरदस्त शतक लगाया। उनका ये शतक तीन साल के बाद आया था और इसी वजह से फैंस काफी खुश थे। लोग विराट कोहली के शतक से इतना खुश थे कि देश के कई हिस्सों में उसका जश्न मनाया गया। इसी मैच में भुवनेश्वर कुमार ने भी काफी घातक गेंदबाजी की थी।

विराट कोहली के शतक के आगे किसी ने भुवनेश्वर कुमार की तरफ ध्यान नहीं दिया - गौतम गंभीर

गौतम गंभीर को ये बात नागवार गुजरी कि विराट कोहली के शतक की चर्चा हर तरफ हो रही थी लेकिन भुवनेश्वर कुमार की तरफ किसी ने ध्यान ही नहीं दिया।

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में गौतम गंभीर ने कहा 'जब विराट कोहली ने शतक लगाया तो मेरठ से आने वाले एक खिलाड़ी ने भी पांच विकेट लिए लेकिन किसी ने उनके बारे में बात नहीं की। ये काफी दुर्भाग्यशाली चीज है। कमेंट्री के दौरान केवल मैंने ही बात की कि भुवनेश्वर कुमार ने चार ओवर गेंदबाजी की है और पांच विकेट लिए हैं। मुझे नहीं लगता है किसी और को इस बारे में पता भी होगा। विराट कोहली ने शतक लगाया और पूरे देश में सेलिब्रेशन शुरू हो गया। भारत को इस चीज से निकलने की जरूरत है। चाहे वो इंडियन क्रिकेट हो, राजनीति या फिर दिल्ली क्रिकेट, हमें हीरोज की पूजा करना बंद करना चाहिए। हमें केवल इंडियन क्रिकेट की पूजा करनी चाहिए या फिर दिल्ली क्रिकेट या इंडिया की।'


Edited by Nitesh

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...